लिव-इन पार्टनर ने 14 बार कराया अबॉर्शन, खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट में लिखा...

PRIVESH PANDEY

16 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Delhi Woman Commits Suicide: साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक महिला की खुदकुशी का मामला सामने आया है. सुसाइड नोट में महिला ने खुदकुशी (Suicide) की वजह अपने लिव इन पार्टनर (Live-in Partner)

CrimeTak
follow google news

Delhi Woman Commits Suicide: साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक महिला की खुदकुशी का मामला सामने आया है. सुसाइड नोट में महिला ने खुदकुशी (Suicide) की वजह अपने लिव इन पार्टनर (Live-in Partner) को बताया है. सुसाइड नोट (Suicide Note) में महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ 8 साल तक लगातार दुष्कर्म होता रहा और उसके लिव-इन पार्टनर ने उसका 14 बार गर्भपात करवाया. महिला ने 5 जुलाई को खुदकुशी कर ली थी.

पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के दौरान डॉक्टर्स की टीम को एक सुसाइड नोट मिला था. सुसाइड नोट में महिला ने आरोप लगाया था कि उसके लिव-इन पार्टनर ने उसका 14 बार अबॉर्शन (Abortion) करवाया था.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, 5 जुलाई को दिल्ली के जैतपुर इलाके (Jaitpur Area) में एक महिला की खुदकुशी की खबर पुलिस को मिली थी. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था. शुरुआत में पुलिस इसे खुदकुशी मानकर चल रही थी, लेकिन जब 7 जुलाई को महिला का पोस्टमार्टम हुआ तब डॉक्टर्स की टीम को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई थी.

सुसाइड नोट (Suicide Note) मिलने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आत्महत्या के लिए उकसाने और दुष्कर्म की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र 33 साल थी. महिला शादीशुदा थी और वो करीब 9 साल से अपने पति से अलग रह रही थी. महिला के दो बच्चे हॉस्टल में रह रहे थे. पुलिस की मानें तो आरोपी नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

    follow google newsfollow whatsapp