UP News: छोटे भाई के मुँह से निकली गाली तो बड़े भाई ने डंडों से पीट-पीट कर मार डाला

UP Crime: छोटे भाई ने दी शराब के नशे में गाली दी और बड़े भाई का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्से में भाई ने भाई को मार डाला
Murder
Murder

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के मुरादनगर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक भाई के मुंह से गाली (Abuse) के निकली है बड़े भाई (Brother) ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा और इतना पीटा कि उसकी मौत (Death) हो गई।

छोटे भाई को पीटकर मौत के घाट उतारने का यह मामला मुरादनगर के खिमावती इलाके का है जहां 46 साल के सुभाष अपने परिवार के साथ रहता है। सुभाष शराब पीने का आदी था जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात 10:00 बजे सुभाष शराब पीकर घर पहुंचा था और घर पहुंचते ही उसने बड़े भाई अरविंद किसी बात पर को गाली देना शुरू कर दिया।

इस गाली गलौच से नाराज होकर अरविंद ने चारपाई के पास पड़ा एक डंडा उठाया और सुभाष के सिर पर डंडे से कई वार किए। सिर पर चोट लगने पर सुभाष जमीन पर लहूलुहान होकर गिर गया जिसके बाद अरविंद मौका ए वारदात से फरार हो गया।

परिजनों ने सुभाष को पास के ही अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे ग़ाज़ियाबाद ज़िला अस्पताल रिफर कर दिया। गाजियाबाद अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के ही एक भाई की तहरीर पर अरविंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सुभाष की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छोटी सी बात पर मौत का यह मंजर देख कर पूरे मुरादनगर के लोग हैरान हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in