चश्मदीद गवाह की हत्या की फ़िराक़ में घूम रहा नीरज बवानिया गैंग का गुर्गा पुलिस ने दबोच लिया

GOPAL SHUKLA

20 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

एनकाउंटर के बाद पकड़ा गैंग का गुर्गा, चश्मदीद की हत्या की फिराक़ में था गुर्गा, दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को मारने का आरोपी पकड़ा गया, Delhi police Encounter Neeraj Bawania gang aides arrested,

CrimeTak
follow google news

Latest Delhi Gang: दिल्ली के नामी गैंग नीरज बवानिया के गुर्गे राजधानी में बेलगाम घूम रहे हैं और जब चाहते हैं तब वो किसी भी संगीन वारदात को अंजाम देकर आराम से फ़रार हो जाते हैं। दिल्ली पुलिस अक्सर खाली हाथ लकीर पीटती दिखाई देती है। लेकिन 20 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने तीर मार दिया जब उत्तरी बाहरी दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद नीरज बवानिया गैंग के शातिर बदमाश को दबोच लिया।

पकड़ में आए बदमाश का नाम राहुल उर्फ पांडा बताया जा रहा है। बकौल पुलिस ये राहुल उर्फ पांडा 2016 में एक पुलिस कांस्टेबल आनंद की हत्या का आरोपी है। 2016 में इस बदमाश ने शाहाबाद डेयरी इलाक़े में पुलिस कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी थी। इसके अलावा राहुल उर्फ पांडा चार और संगीन मामलों में फ़रार बताया जा रहा था।

यह भी पढ़ें...

चश्मदीद की हत्या की फिराक़ में था गुर्गा

Gangster arrest: असल में पुलिस को ख़बर मिली थी कि राहुल उर्फ पांडा जबसे पेरोल पर तिहाड़ से बाहर आया बस तभी से वो एक शख्स के पीछे पड़ा हुआ था। बताया जाता है कि जिस शख्स के पीछे राहुल पड़ा था वो दिल्ली पुलिस के सिपाही के क़त्ल के मामले में चश्मदीद भी है।

उत्तरी बाहरी दिल्ली के DCP विजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि नीरज बवानिया गैंग का शातिर बदमाश राहुल पैरोल जम्प कर फरार है। और वह अपने एक केस के चश्मदीद गवाह की हत्या करने की फिराक़ में है। रविवार देर शाम पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी राहुल बवाना के सेक्टर 5 औद्योगिक क्षेत्र में आने वाला है। इसके बाद पुलिस ने इलाके में ट्रैप लगा दिया।

एनकाउंटर के बाद पुलिस ने दबोचा

Delhi Police Encounter: राहुल औद्योगिक क्षेत्र की ओर मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। पुलिस का कहना है कि जैसे ही राहुल ने पुलिस को देखा तो उसने भागने की कोशिश की और पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक राहुल ने कुल 6 राउंड गोलियां चलाई और जवाब में दिल्ली पुलिस ने भी 6 राउंड गोलियां चलाई जिनमें से एक गोली राहुल के दाहिने पैर में जा लगी और वहीं राहुल गिर पड़ा।

राहुल के पास से पुलिस को एक पिस्तौल और चोरी की बाइक बरामद हुई। राहुल पांडा पर 2016 में पुलिस कांस्टेबल आनंद की हत्या के अलावा भी कई मामले दर्ज हैं।

    follow google newsfollow whatsapp