Delhi Crime News : दिल्ली में युवक पर ताबड़तोड़ बरसाए गए चाकू, घटना CCTV में कैद LIVE MURDER

TANSEEM HAIDER

08 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Delhi Crime : देश की राजधानी दिल्ली का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ युवक एक लड़के पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करते नज़र आ रहे हैं।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime Murder CCTV : ये हत्या (Murder) की वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अफसरों के मुताबिक ये घटना 4 जुलाई की है। हमलावर बदमाशों (Goons) के इस हमले (Attack) में एक युवक की जान चली गई। पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि पीसीआर को कॉल की गई थी कि कल्याणपुरी के 9 ब्लॉक में कोई युवकों के बीच में जमकर मारपीट हुई है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। जिसकी पहचान अर्जुन के रूप में हुई। पुलिस ने युवक को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इलाके में कुछ बदमाश एक लड़के को घेरकर खड़े हैं। शुरुआत में उनमें कहासुनी होती है। तभी एक बदमाश चाकू निकालकर अर्जुन के जिस्म पर चाकू से वार करना शुरू कर देता है।

देखते ही देखते अन्य युवक भी अर्जुन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने लगते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी उन्हें झटककर फिर से युवक पर चाकू बरसाने लगते हैं। पुलिस ने इस मामले में एक हर्ष नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp