Mumbai Crime: पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, मिली थी जान से मारने की धमकी

TANSEEM HAIDER

22 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Mumbai News: बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है। हाल ही में सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी।

CrimeTak
follow google news

Mumbai Crime News: शुक्रवार दोपहर सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कमिश्नर विवेक फनसालकर से मुलाकात (Meeting) की। करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद सलमान खान कमिश्नर से मिलकर अपने घर के लिए रवाना हो गए। अभिनेता सलमान खान ने लॉरेंस गैंग से धमकी मिलने के बाद अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रखने का लाइसेंस अप्लाई किया था।

कमिश्नर ऑफिस से बार निकलते सलमान खान का VIDEO

यह भी पढ़ें...

ऐसा माना जा रहा है कि शुक्रवार सलमान खान अपनी सुरक्षा से जुड़े अपडेट लेने और उन्हें जो धमकी दी गई थी उसके संबंध में ही मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले हैं। गौरतलब है कि पिछले रविवार को बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी भेजी गई थी।

इसकी सूचना खान परिवार ने मुंबई पुलिस को दी थी। बांद्रा पुलिस इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मुंबई पुलिस बैंडस्टैंड इलाके में लगे कई सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर रही है।

धमकी भरे पत्र में लिखा था, 'सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.' मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

गैंगस्टर लॉरेंस सलमान खान के हाथों काले हिरण के शिकार के बाद से सलमान के कत्ल की साजिश रच रहा था। इस साजिश को अंजाम देने के लिए लांरेंस ने शूटर संपत नेहरा को मुंबई भेजा था। गैंग ने सलमान की हत्या का खाका तैयार किया था। इसके लिए बाकायदा एक स्पेशल आरके स्प्रिंग राइफल भी मंगवाई थी। काम को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने संपत नेहरा और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया था।

    follow google newsfollow whatsapp