Delhi News: दिल्ली में 11 हज़ार वोल्ट करंट लगने से तीन की मौत

TANSEEM HAIDER

07 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Delhi Crime: ये हादसा दिल्ली के बवाना में सामने आया है, यहां एक फार्म हाउस में काम चल रहा था और तीन मजदूर लोहे की सीढ़ी लेकर छत पर निकले और फिर हुआ 11000 वोल्ट के तारों में धमाका।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके के कुतुबगढ़ रोड पर बने फार्महाउस (Farmhouse) में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां काम कर रहे तीन मजदूरों (Laborer) की करंट (Electrocution) लगने से दर्दनाक मौत (Death) हो गई। लोहे की सीढ़ी ले जा रहे तीन लोग वहां ऊपर से जा रही 11000 वोल्ट की हाई टेंशन तार (Wire) की चपेट में आ गए।

दिल्ली के बवाना इलाके के कुतुब गढ़ रोड पर बने हुए एक फार्महाउस में ये हादसा हुआ। फॉर्म हाउस के अंदर कुछ काम चल रहा था तभी तीन लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें...

दरअसल माया महल नाम से बना हुआ एक फार्महाउस जिसमें साफ सफाई का काम चल रहा था। इस फॉर्म हाउस में 3 लोग काम कर रहे थे जो कि एक लोहे की लंबी सीढ़ी लेकर जा रहे थे। लोहे की सीढ़ी लंबाई ज्यादा थी और छत के ऊपर से 11000 वोल्ट का हाईटेंशन लाइन जा रही थी।

जैसे ही ये सीढ़ी हाईटेंशन लाइन से टच हुई तीनों मजदूर झुलसने लगे। देखते ही देखते मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है और जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp