Haryana Crime: सोनीपत में कंपनी सुपरवाइजर की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

Sonipat News: जानकारी के मुताबिक सुपरवाईजर और कर्मचारी के बीच हाजिरी लगाने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद कर्मचारी ने अपने साथियों को बुलाकर सुपरवाइज़र पर जानलेवा हमला कर दिया।
पिटाई में घायल युवक और वीडियो
पिटाई में घायल युवक और वीडियो

Sonipat Viral Video: सोनीपत के गांव खेवड़ा में स्थित एक निजी कंपनी (Private Company) में कार्यरत सोनू नाम के एक सुपरवाइजर (Supervisor) की बेरहमी से पिटाई (Beating) का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। सोनू के ऊपर कंपनी में कार्यरत अंकुश और उसके साथियों ने जानलेवा हमला किया था जिसमें सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया।

सुपरवाइजर की बेरहमी से पिटाई का VIDEO

सोनू का इलाज सोनीपत के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बहालगढ़ थाना पुलिस ने इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की भी तलाश जारी है। 4 सितंबर को खेवड़ा गांव में स्थित हिंदुस्तान यूनिलिवर कंपनी में काम करने वाले सोनू नाम के शख्स की बेरहमी से पिटाई की गई थी।

हमले में घायल सोनू पसबरा गांव का रहने वाला है। कंपनी में बतौर सुपरवाइजर के पद पर तैनात है वहां पर अंकुश नाम का एक कर्मचारी भी काम करता है। जानकारी के मुताबिक अंकुश अपनी गैर हाजिरी के चलते सोनू से खफा था जिसको लेकर अंकुश और सोनू में कहासुनी हो गई जिसके बाद अंकुश ने अपने साथियों को कंपनी में फोन कर कर बुला लिया और सोनू की बेरहमी से पिटाई कर दी।

इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है हालांकि सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में अंकुश और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रही है। सोनू के बड़े भाई ने बताया कि सोनू गंभीर रूप से घायल है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in