Delhi Crime: दिल्ली में पिस्टल की नोक पर लड़की को अगवा कर गैंगरेप

TANSEEM HAIDER

01 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Delhi News: मंदिर के बाहर से लड़की को अगवा किया गया और जंगल में ले जाकर किया रोप, आरोपियों ने लड़की के जावर भी लूट लिए।

CrimeTak
follow google news

Delhi Rape News: दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में पिस्तौल (Pistol) की नोक पर एक लड़की (Girl) को अगवा (Kidnap) कर लिया गया उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर (FIR) कर दर्ज कर दो आरोपियों (Accused) की तलाश (Hunt) शुरू कर दी है। दरअसल पीड़ित युवती लोगों की घरों में केयरटेकर का काम करती है और फतेहपुर बेरी इलाके में किराए के मकान में रहती है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 26 अगस्त की शाम को वो मैदान गढ़ी इलाके की एक मंदिर में पूजा करने गई थी। जब वो मंदिर के बाहर निकली तभी मंदिर के बाहर एक शख्स ने पिस्तौल दिखाकर उसे अगवा कर लिया। युवती पिस्तौल देखकर बेहद घबरा गई जिसके बाद आरोपी उसको अपने साथ सुनसान इलाके में ले गया।

यह भी पढ़ें...

जहां फतेहपुर बेरी के जंगल में आरोपी का एक साथी पहले से ही मौजूद था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर बारी बारी से युवती के साथ रेप किया। इतना ही नहीं रेप करने के बाद आरोपी लड़की के गले में पड़ी सोने की चेन भी लूट कर फरार हो गए।

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि युवती बहुत डरी और सहमी हुई है। काफी हिम्मत जुटाकर 30 अगस्त को पीड़िता ने मैदान गढ़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस की एक टीम ने लड़की की काउंसलिंग करवाई है और मेडिकल करवा कर बयान दर्ज किए है।

    follow google newsfollow whatsapp