अविवाहिता ने प्रेग्नेंसी छुपाई, बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, फिर Amazon पैकेट में डालकर बिल्डिंग से फेंका, मां तक कैसे पहुंची पुलिस?

PRIVESH PANDEY

05 May 2024 (अपडेटेड: May 5 2024 2:52 PM)

kerala News: केरल के कोच्चि में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

CrimeTak
follow google news

kerala News: केरल के कोच्चि में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 23 साल की एक महिला ने न सिर्फ इस बात को छुपाया कि वह गर्भवती है, बल्कि उसने बाथरूम में अपने बच्चे को जन्म देने के बाद उसे डिलीवरी पैकेट में डाला और बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से सड़क पर फेंक दिया. लड़की को लगा कि उसे कोई नहीं पकड़ पाएगा, लेकिन एक गलती की वजह से वह पकड़ी गई. दरअसल, जिस पैकेट में नवजात को रखा गया था, उस पर लड़की का पता लिखा था, जिससे पुलिस को उस तक पहुंचने में मदद मिली.

यह घटना बंदरगाह शहर के पॉश इलाके पनमपिल्ली नगर में हुई. लड़की यहां एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर अपने माता-पिता के साथ रहती है. पुलिस का कहना है कि उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस को शक है कि लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया गया होगा. पुलिस ने लड़की का पता लगाने के लिए 'अमेजन' के 'डिलीवरी पैकेट' पर लिखे पते का इस्तेमाल किया और उसे हिरासत में ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

शहर के पुलिस आयुक्त एस श्यामसुंदर के मुताबिक, महिला ने स्वीकार किया है कि उसने सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया और बाद में घबराहट में उसे फेंक दिया. उसके माता-पिता को उसकी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं था. पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता को भी नहीं पता था कि उसने बच्चे को जन्म दिया है, क्योंकि बच्चे का जन्म बाथरूम के अंदर हुआ था, जिसे महिला ने बंद कर दिया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि उसकी भी तबीयत खराब हो गई है. उन्होंने बताया कि बच्चा मृत पैदा हुआ या जिंदा यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा. पुलिस इस बात की जांच करेगी कि उनके साथ रहने के बावजूद माता-पिता को यह क्यों नहीं पता चला कि लड़की गर्भवती है.

    follow google newsfollow whatsapp