पिता के पीएम रहते गंदी हरकत करते विदेश में पकड़ा गया था बाप, अब बेटे ने इतना बड़ा कांड कर दिया

PRIVESH PANDEY

• 10:13 AM • 05 May 2024

छापेमारी के दौरान रेवन्ना के समर्थक घर पहुंच गए और एसआईटी से भिड़ गए, जिससे मौके पर हंगामा मच गया. आरोप है कि HD रेवन्ना इंग्लैंड में भी ‘रंगे हाथों’ पकड़े जा चुके हैं. 

CrimeTak
follow google news

HD Revanna Case: कर्नाटक में रेवन्ना सीडी मामले की जांच के दौरान 4 मई को एसआईटी की टीम आरोपी एचडी रेवन्ना के घर पहुंची. इस दौरान एक पीड़ित महिला, दो पुलिस अधिकारी और एक पुलिस कांस्टेबल भी मौजूद थे. घर में रेवन्ना की पत्नी के अलावा उनके वकील और कुछ जेडीएस नेता भी मौजूद थे. छापेमारी के दौरान रेवन्ना के समर्थक घर पहुंच गए और एसआईटी से भिड़ गए, जिससे मौके पर हंगामा मच गया. आरोप है कि HD रेवन्ना इंग्लैंड में भी ‘रंगे हाथों’ पकड़े जा चुके हैं. 

रेवन्ना का इंग्लैंड से क्या संबंध है?

यह भी पढ़ें...

मांड्या के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता एलआर शिवराम गौड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि एचडी रेवन्ना आदतन अपराधी हैं और पहले भी ऐसे मामलों में शामिल रहे हैं. इंग्लैंड की एक कथित 30 साल पुरानी घटना का जिक्र करते हुए बीजेपी नेता ने कहा,

एचडी रेवन्ना के लिए यह कोई नई बात नहीं है. हम इंग्लैंड में थे और तभी रेवन्ना को रंगे हाथों पकड़ा गया था. क्या आपको लगता है कि उन्होंने इंग्लैंड में सहमति से ऐसा किया होगा? उनका आचरण सदैव संदिग्ध रहा है.

एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल की तरह वह देश से भागना नहीं चाहते थे, इसलिए एसआईटी ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. जल्द ही सीबीआई प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी कर सकती है.

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. लगभग 700 नागरिकों द्वारा हस्ताक्षरित एक खुला पत्र पर हस्ताक्षर किये गये. पत्र में NCW की कमजोर प्रतिक्रिया और प्रज्वल के देश से भागने के तरीके पर सवाल उठाए गए हैं और उसे जल्द से जल्द भारत वापस लाने की मांग की गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एसआईटी ने मदद के लिए एक पुलिस अधीक्षक, दो पुलिस निरीक्षकों सहित आठ अधिकारियों का एक सहायक स्टाफ नियुक्त किया है. इस नियुक्ति का आदेश सरकार की ओर से जारी कर दिया गया है. मामले के संबंध में एसआईटी अब तक 50 से अधिक स्थानों पर तलाशी ले चुकी है.

    follow google newsfollow whatsapp