Bihar Crime: प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पत्नी की गिरफ्तारी पर हुआ ये खुलासा

TANSEEM HAIDER

02 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Samastipur Murder: पति अपनी पत्नी के साथ गंगा स्नान के लिए जा रहा था तभी रास्ते में पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, इस हत्याकांड में पुलिस का पहला शक पत्नी पर ही गया।

CrimeTak
follow google news

Samastipur Murder Case: यह वारदात 29 अगस्त 2022 की है जब समस्तीपुर (Samastipur) के रहने वाले दिलीप कुमार अपनी पत्नी (Wife) रिंकू कुमारी के साथ गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। अभी यह दोनों रास्ते में ही पहुंचे थे कि कुछ अज्ञात (Unknown) हमलावरों (Assailants) ने दिलीप कुमार को गोली मार दी। इस हमले में उनकी पत्नी रिंकू को जरा भी खरोंच नहीं आई। कत्ल (Murder) का ये मामला समस्तीपुर पुलिस के लिए एक चुनौती बना हुआ था।

हत्या के बाद एसपी के निर्देश पर रोसड़ा के डीएसपी सहरियार अख्तर ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू किया। जांच पड़ताल के बाद मोबाइल से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने मृतक दिलीप कुमार की पत्नी रिंकू कुमारी और रिश्ते में जेठ लगने वाले शोभित राय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इसके बाद पुलिस के समक्ष जो खुलासा हुआ वो बेहद चौकाने वाला था।

यह भी पढ़ें...

खुलासा ये हुआ कि पत्नी रिंकू ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी और आरोपी जेठ ने बताया कि मृतक दिलीप राय गांव से बाहर रह कर काम काज करता था। इस बीच दोनों काफी करीब होते चले गए और दोनों ने अवैध संबंध बन गए।

लॉक डाउन में दिलीप गांव वापस आ गया था और उसके बीवी पर शक हो गया था। यही बात पत्नी और प्रेमी को खटकने लगी थी। लिहाजा दोनों ने दिलीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। पत्नी और प्रेमी ने मिलकर शूटर को सुपारी देकर 29 अगस्त को दिलीप की हत्या करवा दी। पुलिस हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर राकेश कुमार और चंदन कुमार के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp