Crime News: पटना में डबल मर्डर से सनसनी, दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई

PRIVESH PANDEY

03 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Bihar Crime News: राजधानी पटना (Patna) के मनेर का है. जहां अपराधियों ने बीती रात एक घंटे में दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे इलाके में दहशत का माहौल है.

CrimeTak
follow google news

Bihar Crime News: बिहार (Bihar) में अपराधियों (Criminals) का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि हत्या पर हत्याएं (Murder) हो रही हैं और प्रशासन खामोश है, पुलिस (police) एक घटना की गुत्थी सुलझा नहीं पा रही है कि दूसरी वारदात को अपराधी अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना (Patna) के मनेर का है. जहां अपराधियों ने बीती रात एक घंटे में दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे इलाके में दहशत का माहौल है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात मनेर में नवरात्रि की दुर्गा पूजा थी और यह दुर्गा पूजा दो लोगों की मौत की वजह बनी. अपराधियों ने एक किसान व एक अन्य युवक की गोली मारकर हत्या, पहली घटना करीब 10:00 बजे की थी जब अपराधियों ने एक के बाद एक मनीष पर तीन गोलियां चलाईं और आराम से फरार हो गए जिससे अस्पताल ले जाते समय मनीष की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें...

मनीष अपने घर से दुर्गा पूजा मेला देखने आया था, हत्यारे का नाम कुणाल बताया जा रहा है जो मृतक के गांव का रहने वाला है, गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी और हंगामा किया. बाद में पुलिस ने लोगों को शांत कराया, घटना के बाद पुलिस पहुंची और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की, जबकि घायलों की मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वही दूसरी घटना मनेर थाने के ताजपुरगांव में हुई जहां अपराधियों ने ताजपुर चौराहे के पास एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि अरविंद कुमार किसान हैं और हमेशा की तरह चौराहे पर बैठते थे. गांव के विकास नाम के युवक ने उसे गोली मार दी, गोली लगने से सभी भाग गए और उसने तड़प कर अपनी जान दे दी. गोली लगने के करीब एक घंटे तक जीवित रहा, बताया जाता है कि घटना रात करीब 11 बजे हुई.

    follow google newsfollow whatsapp