Chhattisgarh Crime: सारंगढ़ में खंभे से बंधी युवती की लाश मिलने सनसनी

TANSEEM HAIDER

15 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले में कालेज के सामने युवती (Women) की खंभे से बंधी लाश मिली, तालीबानी अंदाज में हत्या (Murder) के बाद लाश के गले को बिजली खंबे से बांधकर कातिल फरार हो गया।

CrimeTak
follow google news

नरेश शर्मा की रिपोर्ट

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ (Sarangarh) जिले के कालेज के सामने एक 35 वर्षीय युवती (Women) की खंबे से बंधी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती की उम्र 30-35 साल है अभी तक उसकी शिनाख्त नही हो सकी है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने शव को कब्जो मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ताकि पता चल सके कि कत्ल कैसे किया गया है। शुरुआती जांच में पुलिस को आशंका है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। जिस तरीके से शव बरामद हुआ है पुलिस को शक है कि कातिलों की संख्या एक से ज्यादा हो सकती है।

इस संबंध में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज सुबह सारंगढ़ के डिग्री कालेज के सामने बिजली के खंबे से बंधी हुई युवती की लाश मिली है और लड़की के लाश के पास उसके कपड़े व चप्पल मिली है। लड़की की उम्र 32 से 35 साल है। उन्होंने माना कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है और उसकी पहचान नही हुई जिसकी जांच जारी है।

पुलिस के साथ साथ इलाके के लोग भी हैरान है कि डिग्री कॉलेज के सामने जिस तरह लाश को खंभे से बांधा गया था ये किसी शातिर अपराधी का ही काम है। नवगठित सारंगढ़ जिले में इस तरह की यह पहली वारदात है जब किसी हत्यारे ने हत्या के बाद हत्यारे ने युवती के शव के गले को तालीबानी अंदाज में बिजली के खंबे से बांधकर छोड़ा था और उसके बाद वह फरार हो गया।

पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील कर रही है कि अगर इस मृतक महिला के बारे में कोई जानकारी हो तो वह सारंगढ़ पुलिस से संपर्क कर सकते है। इस अज्ञात महिला की उम्र लगभग 30 साल के आसपास होगी। महिला के पहनावे और सिंदूर को देखकर महिला संभवतः शादीशुदा है।

    follow google newsfollow whatsapp