Bihar Crime News : महिला पंचायत मुखिया की हत्या कर पलंग के नीचे छुपे थे अपराधी !

CHIRAG GOTHI

01 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

महिला पंचायत मुखिया की हत्या कर पलंग के नीचे छुपे थे अपराधी, हत्या करने के बाद पंखे से लटका दिया था शव, For more Bihar crime news, crime story in Hindi, and video on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

सुजीत झा के चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bihar Crime : बिहार के भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार को पंचायत की मुखिया अनीता देवी की हत्या कर दी। इस सिलसिले में पुलिस दो बदमाशों से पूछताछ कर रही है। हत्याकांड की वजह जानने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

पहले लग रहा था आत्महत्या का मामला

Crime News Hindi: पुलिस के मुताबिक, मुखिया अनीता देवी का शव गुरुवार को उनके घर में संदिग्ध अवस्था में मिला। अचानक अनीता देवी के घर से तीन संदिग्ध युवक आनन-फानन में भागने लगे। इन्हें पकड़ लिया गया। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी की पहचान कुमैठा निवासी महत मिश्रा के रूप में हुई, जो मुखिया का बॉडीगार्ड है।

हत्या करने के बाद पंखे से लटका दिया था शव

Crime story in Hindi: वहीं दूसरा खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। एक युवक भागने में सफल हो गया। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ के बाद तीसरे की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। जांच में ये बात सामने आई है कि मुखिया की हत्या करने के बाद मृतका को पंखे से लटका दिया था।

पुलिस के मुताबिक, जब जांच की गई तो स्थिति साफ हो गई। अनीता देवी के पति पटना के आईजी कार्यालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। मृतक मुखिया का पूरा परिवार पटना रहता है, जबकि अनीता देवी पंचायत की सेवा के लिए कुमैठा में रहती थीं। हालांकि किस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, इसकी जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp