Bihar Gang Rape News : नशीला पदार्थ खिला 17 साल की लड़की से बस में गैंगरेप

PTI

08 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

बिहार में गैंगरेप (Gang Rape in Bihar) : बिहार के बेतिया में खड़ी बस में 17 साल की लड़की से गैंगरेप (Gang rape) हुआ. इसमें बस ड्राइवर (Bus) समेत 4 आरोपी शामिल थे. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया.

CrimeTak
follow google news

Bihar Bettiah Gang rape : बिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित एक बस अड्डे पर खड़ी बस (Rape in Bus) में करीब 17 साल की लड़की से गैंगरेप (Gang Rape) का केस आया है। बताया जा रहा है कि लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस रेप केस में बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपी शामिल थे. सभी आरोपियों गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बेतिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ)मुकुल परिमल पांडेय ने मंगलवार की दोपहर हुई इस घटना के बारे में बुधवार को बताया कि पीड़िता ने कल शाम को थाने आकर मामले की जानकारी दी जिसके बाद उसे चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और चारों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुकुल ने बताया कि मामले की गहनतापूर्वक जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। बताया जाता है पीड़िता उक्त बस में सवार होकर पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी से बेतिया मंगलवार को पूर्वाह्न करीब 10 बजे पहुंची थी।

    follow google newsfollow whatsapp