Gang Rape : हैदराबाद के पब में आई 17 साल की लड़की से पहले छेड़छाड़ फिर चलती कार में गैंगरेप

hyderabad Student gang raped in Car : हैदराबाद के एक पब में पहले 17 साल की लड़की से छेड़छाड़ हुई. पब (Pub) से बाहर आने पर कार में सवार 4 लड़कों ने किया गैंगरेप. लड़की के दोस्त व विधायक के बेटे को पीटा
Gang Rape : हैदराबाद के पब में आई 17 साल की लड़की से पहले छेड़छाड़ फिर चलती कार में गैंगरेप
hyderabad Student gang raped

Hyderabad teen Student gang rape News : हैदराबाद (Hyderabad Crime News) में पब (Pub) में आई एक लड़की से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई. क्राइम करने वाले आरोपी लड़की के पहचान वाले दोस्त ही हैं. लड़की और आरोपी सभी नाबालिग (Minor girl rape) हैं. इस घटना में लड़की का एक दोस्त विधायक का बेटा है. लेकिन आरोपी 4 लड़कों ने उसी विधायक के बेटे की भी पिटाई की है. पीड़ित लड़की की उम्र करीब 17 साल है.

pub
pub

28 मई शनिवार रात की घटना, पब में भी हुई थी छेड़छाड़

Hyderabad teen gang rape : ये घटना 28 मई की रात की बताई जा रही है. स्कूल में पढ़ने वाली लड़की एक पब में पार्टी करने आई थी. पार्टी के दौरान लड़की से कुछ छेड़छाड़ की घटना हुई तो वह तुरंत बाहर निकल आई.

यहां आने के बाद उसके दोस्त भी बाहर निकल आए. फिर उसे घर तक छोड़ने की बात कहकर उसे कार में लिफ्ट दे दी. फिर ये लड़के कार से एक पेस्ट्री की दुकान पर ले गए. कार में कुल 5 लड़के थे. इनके अलावा पीड़ित लड़की थी.

gang rape in car
gang rape in car

जुबली हिल्स के पास लड़की से हुआ सामूहिक दुष्कर्म

Gang Rape in jubilee hills : बताया जा रहा है कि पांचों लड़कों उस लड़की को लेकर जुबली हिल्स की तरफ ले गए. इस दौरान चलती कार में भी लड़की से दुष्कर्म किया गया. इसके बाद जुबली हिल्स (jubilee hills Gang rape) के पास सुनसान जगह पर कार खड़ी कर दी. इस दौरान लड़की के एक दोस्त ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की गई. इसके बाद आरोपी 4 लड़कों ने उस लड़की से रेप किया.

jubilee hills police station
jubilee hills police station

इस मामले में लड़की के परिवार ने उसकी गर्दन पर चोटों को देखा तो उससे पूछताछ की. तब घटना की जानकारी हुई. जुबली हिल्स पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के साथ रेप की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in