Viral Video: दबंग नेता ने ब्लॉक प्रमुख लिखी कार ट्रैफिक कांस्टेबल पर चढ़ाई

PRIVESH PANDEY

09 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Viral Video: यूपी के बाराबंकी में एक दबंग नेता ने एक कांस्टेबल के पैर पर कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं, दबंग ने कहा कि इतना ही नहीं, कार चढ़ाने के बाद दबंग नेता ने उल्टा ट्रैफिक कांस्टेबल पर ही रौब

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: यूपी के बाराबंकी में एक दबंग नेता ने एक कांस्टेबल के पैर पर कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं, दबंग ने कहा कि इतना ही नहीं, कार चढ़ाने के बाद दबंग नेता ने उल्टा ट्रैफिक कांस्टेबल पर ही रौब झाड़ दिया. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. इसमें दबंग व्यक्ति कांस्टेबल से कहता हुआ नजर आ रहा है कि बदतमीजी से बात करोगे. हालांकि बाद में एक पुलिसकर्मी दबंग को मौके से थोड़ा दूर ले जाता है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, रामनगर क्षेत्र में स्थित लोधेश्वर महादेवा मंदिर पर सावन के अंतिम सोमवार के चलते भारी भीड़ थी. लिहाजा चौका घाट के पास मड़ना बैरियर पर ट्रैफिक हेड कांस्टेबल फिरोज आलम की ड्यूटी थी. इसी दौरान ब्लॉक प्रमुख लिखी कार से आ रहे एक दबंग नेता ने कांस्टेबल के पैर पर कार चढ़ा दी.

बताया जा रहा है कि मड़ना गांव के रहने वाले हरिहर सिंह ब्लॉक प्रमुख लिखी कार से दबंगई करते हुए आगे जाने का प्रयास कर रहे थे. ऐसा करने पर हेड कांस्टेबल फिरोज आलम ने उन्हें आगे जाने से मना कर दिया. इतने में दबंग का पारा हाई हो गया.

हेड कांस्टेबल फिरोज आलम को रामनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां पैर में गंभीर चोट को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. कार चालक दबंग व्यक्ति हरनाम सिंह पूर्व पुलिसकर्मी बताया जा रहा है.

रामनगर थाने की पुलिस का कहना है कि अभी कांस्टेबल की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी को बख्शा नही जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp