Baba Bageshwar Dham: ये है बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री का मेगा प्लान!

Crimetak

30 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Baba Bageshwar Dham:बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी पहेली से कम नहीं है। कभी वो जादू-टोना वाले बाबा दिखते हैं। आपको बताते हैं क्या है बाबा का प्लान।

CrimeTak
follow google news

रवीशपाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी पहेली से कम नहीं है। कभी वो जादू-टोना वाले बाबा दिखते हैं। कभी वो चमत्कारी बाबा दिखते हैं तो कभी वो तंत्र-मंत्र, भूत-प्रेत से आगे हिंदुत्व के सवाल पर विरोधियों को ललकारते दिखते हैं।

यह भी पढ़ें...

सवाल है कि क्या भूत-प्रेत वाले बाबा ने मौका देखकर चौका मारने की कोशिश में लगे हैं? क्या झाड-फूंक वाले बाबा ने खुद को बड़े चोले में लपेट लेने की तैयारी कर ली है।

बाबा इस वक्त छतरपुर में ही हैं। छतरपुर आने वाले दिनों में लगातार सुर्खियों में रहने वाला है, क्योंकि बाबा बागेश्वर ने फरवरी के लिए खास प्लानिंग कर रखी है। ये वो प्लान है जिसे जानने के बाद आप समझ पाएंगे कि आखिर बाबा की कहां निगाहें, और कहां निशाना है।

13 से 19 फरवरी तक बाबा बागेश्वर का डेरा छतपुर में ही रहने वाला है

13 से 19 फरवरी के बीच छत्तरपुर में कई धार्मिक कार्यक्रम है

बडे-बडे साधू इस कार्यक्रम में शामिल होंगे

बागेश्वर खुद यूपी और उत्तराखंड जाकर न्यौता दे आए हैं

18 फरवरी को बागेश्वर धाम में 121 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह का भी कार्यक्रम है

यानी कि बाबा बागेश्वर ने विवादों के बाद सिमटे और ठिठके नहीं बल्कि पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। नागपुर पुलिस से उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है। साधू-संत का साथ मिल रहा है।

Baba Bageshwar Dham:'वो खुद कह रहे हैं कि टोपी वालों को हम सनातन धर्मी बना देंगे'

    follow google newsfollow whatsapp