Atique Ahmed: मूछों पर ताव देता नजर आया अतीक, अचानक क्यों रोक दिया गया अतीक अहमद का काफिला?

PRIVESH PANDEY

27 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 27 2023 3:36 PM)

Atique Ahmed: अतीक अहमद को लेकर आ रहा पुलिस का काफिला यूपी में प्रवेश कर चुका है

Atique Ahmed

Atique Ahmed

follow google news

Atique Ahmed: अतीक अहमद को लेकर आ रहा पुलिस का काफिला यूपी में प्रवेश कर चुका है. इस बीच अतीक अहमद के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में अतीक अहमद को बकायदा मूंछों पर ताव देते देखा जा सकता है. ये तब का वाकया है, जब अतीक की रिक्वेस्ट पर पुलिस ने वैन को रोका था. इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अतीक अहमद से पूछा जा रहा है कि क्या उन्हें डर लग रहा है.

इस वीडियो में अतीक अहमद को पुलिस वैन से उतरते हुए देखा जा सकता है. पत्रकार इस बीच अतीक अहमद से सवाल करते नजर आ रहे हैं कि क्या डर लग रहा है? इसके जवाब में अतीक को कहते सुना जा सकता है कि काहें का डर?  गौरतलब है कि अतीक अहमद के परिवार के तरफ से उसकी एनकाउंटर की आशंका जताई जा रही है. अतीक के भाई और बहन गुजरात से ही अतीक को ला रही पुलिस की टीम के काफिले के पीछे आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...
Atique Ahmed 

अतीक को यूपी ला रही पुलिस

बता दें कि बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. यूपी पुलिस की टीम रविवार शाम को अतीक को लेकर साबरमती जेल से निकली थी. उसे 6 गाड़ियों के काफिले से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है, जिनमें 2 वज्र वाहन भी हैं. अतीक को वज्र वाहन से ही लाया जा रहा है. अतीक को मंगलवार को कोर्ट में उसकी पेशी होनी है. उमेश पाल के अपहरण मामले में अतीक आरोपी है. अपहरण के इस मामले को लेकर 2007 में उमेश ने अतीक और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. तब राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी.इस मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी पेश होना है.

    follow google newsfollow whatsapp