Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Release Live: जेल से रिहा हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, मन्नत रवाना के लिए रवाना

PRIVESH PANDEY

30 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

Before the release of son Aryan Khan, actor Shah Rukh Khan left for Arthur Road Jail in Mumbai from his Mannat bungalow in Bandra.

CrimeTak
follow google news

Mumbai: ड्रग केस मामले में शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) को जमानत मिलने के बाद भी कागजात समय-सीमा के भीतर जेल अधिकारियों को नहीं मिलने की वजह से एक और रात मुंबई की आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी. हालांकि, अब आर्यन खान जेल से बाहर निकल गऐ हैं.

यह भी पढ़ें...

आज सुबह-सुबह करीब 5.30 बजे कोर्ट का आदेश प्राप्त करने के लिए ऑर्थर रोड जेल का बेल बॉक्स सुबह 5.30 बजे खोला गया. अब उम्मीद की जा रही है कि जेल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आज दोपहर तक आर्यन खान रिहा हो सकते हैं. आर्यन को रिसीव करने के लिए शाहरुख खान जेल के लिए रवाना हुए हैं.

Aryan Khan Case LIVE Update:

-आर्यन खान की रिहाई का इंतजार थोड़ा और बढ़ सकता है. पहले खबर थी कि वह सुबह 10 बजे तक रिहा हो जाएंगे, मगर अब जेल अधिकारी ने कहा कि आर्यन खान को आज दोपहर तक कुछ अन्य कैदियों के साथ आर्थर रोड जेल से रिहा किया जाएगा.

-आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा कि हमें आर्यन खान की रिहाई का आदेश मिल गया है. 1-2 घंटे में उनकी रिहाई की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी.

आर्यन खान की घर वापसी ने बॉलीवुड का दिल खुश कर दिया है. बॉलीवुड के सेलेब्स ट्वीट कर अपनी खुशी जता रहे हैं. उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर शाहरुख को बधाई...

- समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जेल अधिकारियों ने कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई के ऑर्थर रोड जेल से आज सुबह करीब 10 बजे रिहा हो सकते हैं.

-आर्यन खान की आज जल्द ही मन्नत वापसी हो सकती है. ऑर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने आज सुबह 5.30 बजे जेल का बेल बॉक्स खोला. आर्यन खान के बेल की कॉपी कल इसके भीतर रखी गई थी. माना जा रहा है कि जेल की औपचारिकताएं पूरी होने के बाद जल्द ही आर्यन रिहा होंगे.

आर्यन खान हुए रिहा 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 28 दिनों के बाद आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं. आर्यन, अपने पिता शाहरुख खान की गाड़ी में बैठकर मन्नत के लिए रवाना हुए हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp