Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर लोगों का फूटा गुस्सा, नेशनल हाईवे किया जाम

PRIVESH PANDEY

25 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ankita Bhandari Murder Case:प्रदर्शनकारियों ने अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग रखकर श्रीनगर नेशनल हाईवे (Srinagar National Highway) पर जाम लगा दिया.

CrimeTak
follow google news

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड में आज रविवार को भी लोगों को गुस्सा फूट पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग रखकर श्रीनगर नेशनल हाईवे (Srinagar National Highway) पर जाम लगा दिया. इससे पहले अंकिता के पिता और भाई ने अंतिम संस्कार करने से मना करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Ankita's post-mortem report) की मांग की थी.

 प्रदर्शनकारियों ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मांग की है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. आरोप लगाया कि सरकार ने साक्ष्य मिटाने के लिए रातोंरात ही वनंतरा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवा दिया था। अंकिता के भाई अजय भंडारी का आरोप है कि अंकिता को नदी में फेंकने से पहले उसके साथ मारपीट भी गई थी.

यह भी पढ़ें...

सीधे कोर्ट में पेश होगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट
अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी पौड़ी डा. विजय जोगदंडे से संपर्क करने पर उन्होंने बताया रिपोर्ट संभवतया सोमवार को आएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सीधे कोर्ट में पेश किया जाएगा. नियमानुसार रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है.

डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम
अंकिता भंडारी के पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश के चिकित्सकों का एक पैनल बनाया गया. सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम की कार्रवाई दोपहर 12 बजे के बाद शुरू हुई. यह दोपहर 3 बजे तक चली. चार डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया. 

    follow google newsfollow whatsapp