Amritpal Singh Video: अमृतपाल का पुलिस और सिस्टम को खुला चैलेंज, कोई मेरा बाल नहीं.....

PRIVESH PANDEY

29 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 29 2023 5:53 PM)

Amritpal Singh Video: अमृतपाल ने पंजाबी में अपना एक रिकॉर्डेड वीडियो जारी किया है.

Amritpal Singh Latest Video:

Amritpal Singh Latest Video:

follow google news

 

 

यह भी पढ़ें...

Amritpal Singh Video: अमृतपाल ने पंजाबी में अपना एक रिकॉर्डेड वीडियो जारी किया है. जिसमें एक बार फिर वह लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. पुलिस और सिस्टम को चुनौती देते हुए कह रहे हैं कि वक्त आ गया है लोग कमर कस लें, नहीं जागे तो फिर कभी ऐसा नहीं होगा. साथ ही वह एक बार फिर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. अमृतपाल कह रहे हैं कि इस मुद्दे पर देश-विदेश से सिखों को सरबत खालसा के लिए बुलाया जाए और उसमें इस मुद्दे को उठाया जाए.

Amritpal Singh New Confession Video: ऐसा कहा जा रहा है कि वो लेडी नेटवर्क की बदौलत अभी तक पकड़ में नहीं आया है. उसकी अलग-अलग जगहों पर मौजूदगी की कई तस्वीरें सामने आई है। अब उसके पीछे आईबी, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली पुलिस की टीमें लगी हुई है.

Amritpal Singh latest Interview

इससे पहले पंजाब के होशियारपुर में एक दम सॉलिड इनपुट के बाद पंजाब पुलिस एक्शन में आई थी, लेकिन सामने से गाड़ी से कूदकर अपने सहयोगी के साथ अमृतपाल भाग गया। पपलप्रीत की कई महिला दोस्त हैं, जो उसकी बेहद करीबी हैं। सबसे पहले लेडी नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए दोनों पटियाला में रुके। फिर पपपलप्रीत ने हरियाणा में मौजूद अपनी करीबी दोस्त के घर पर शरण ली। यहां पर महिला और उसके भाई का फोन इस्तेमाल किया और अपने करीबियों से अमृतपाल और पपलप्रीत ने बात की और आगे कैसे भागना और बचना है ? उसकी रणनीति बनाई।

दिल्ली में भी पपलप्रीत अमृतपाल को लेकर अपनी महिला दोस्त के पास पहुंचा था। पपलप्रीत की तकरीबन 10 से ज्यादा महिला दोस्त एजेंसियों के रडार पर थीं इन सबका फोन और सोशल मीडिया अकाउंट सर्विलांस पर था। दिल्ली में 3 लड़कियां रडार पर थीं, जिनसे एजेंसी पूछताछ कर रहीं थीं और उनका फोन और सोशल मीडिया लगातार सर्विलांस पर था।

Amritpal Singh Latest Vide

हरियाणा में जब पपलप्रीत की महिला दोस्त गिरफ्तार हुई उसके बाद दोनों अलर्ट हुए और फिर रुकने और ठहरने का तरीका बदला। अमृतपाल और पपलप्रीत ने कभी खुद के फोन का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि जिनके यहां वो छुपे है, उनका या राह चलते लोगों का फोन मांगकर उसका फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। 

 

Watch Full Amritpal Singh Latest Interview Video Here: यहां देखे अमृतपाल सिंह का VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp