कॉलेज के गेट से किडनैप हुई 19 साल की छात्रा, Gangrape के बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR

PRIVESH PANDEY

04 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

कॉलेज के गेट से किडनैप हुई 19 साल की छात्रा, Gangrape के बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR. read more crime related news on crime tak website

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Gangrape case: राजस्थान के भरतपुर से दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की को पहले कॉलेज के गेट से किडनैप किया गया. फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद जब पीड़िता थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची तो उच्चैन थाना प्रभारी श्रवण पाठक ने पीड़िता की एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया. इसके बाद पीड़िता एसपी देवेंद्र विश्नोई के पास पहुंची और पूरी घटना के बारे में बताया. इस पर एक्शन लेते हुए एसपी ने शुक्रवार देर रात उच्चैन थाना अधिकारी को सस्पेंड कर दिया.

SHO ने नहीं लिखी गैंगरेप पीड़िता की शिकायत

यह भी पढ़ें...

भरतपुर के एक कॉलेज पढ़ने वाली 19 साल की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को कॉलेज के गेट के बाहर से ही गांव के दो युवक अपहरण कर बाइक पर उठा ले गए, जहां जंगल में जाकर दोनों युवकों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे गांव के जंगल में छोड़ कर फरार हो गए. पीड़िता का आरोप है कि जब वो अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं लिखी और SHO ने डांट कर उन्हें भगा दिया.

कॉलेज के गेट से किया छात्रा का अपहरण

बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले गांव के पास स्थित एक निजी कॉलेज में छात्रा पढ़ने के लिए गई थी और उस दिन परिजन रिश्तेदारी में हुई किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. तभी कॉलेज के गेट से पहले ही गांव के दो युवकों ने छात्रा का अपहरण किया और उसे मोटरसाइकिल पर बैठकर जंगल ले गए. जहां दोनों युवकों ने पीड़ित छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

शिकायत न लिखने पर SHO सस्पेंड

इस मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि एक छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था और जब वह थाने पहुंची तो थाना प्रभारी ने शिकायत दर्ज नहीं की. इस मामले में थाना प्रभारी की लापरवाही सामने आई और पीड़िता ने मुझसे मिलकर शिकायत दर्ज कराई. लापरवाही बरतने के मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. मामले की जांच उप जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है.

    follow google newsfollow whatsapp