पत्नी को वापस लाने के लिए पति ने की साले की किडनैपिंग पत्नी तो वापस नहीं आई, पति काट रहा है फरारी वाली ज़िंदगी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उसके चलते कानून के लंबे हाथ उसको पकड़ने के लिए उसके पीछे लग गए हैं और वो खुद को गिरफ्तार होने से बचाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। दरअसल 24 अगस्त को भिंड के रहने वाले शिवम नाम के एक शख्स ने पुलिस में इंदल सिंह राजपूत के नाम पर एक एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर दर्ज कराने वाला शिवम आरोपी इंदल सिंह का साला लगता है। शिवम ने इंदल के खिलाफ पुलिस मे किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट में कहा गया था कि 24 अगस्त को जब शिवम अपने दो साथियों के साथ बाइक पर जालौन जा रहा था उसी दौरान उसके जीजा इंदल सिंह और उसके साथियों ने उस पर और उसके साथियों पर हमला कर दिया।

इस हमले की वजह से उनकी बाइक का बैलेंस बिगड़ा और तीनों जमीन पर गिर गए। जमीन पर गिरते ही इंदल सिंह और उसके साथियों ने शिवम और उसके साथियों को डंडों से पीटना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिवम के साथी तो जान बचाकर भाग गए लेकिन शिवम को जीजा इंदल सिंह अपने साथ अपने खेत पर ले गया और उसे चार घंटे तक बंधक बनाए रखा। ये तो वो रिपोर्ट मजमून था जो शिवम ने अपने जीजा इंदल सिंह राजपूत और उसके साथियों के खिलाफ कराई थी लेकिन इसके पीछे की वजह क्या थी ये जानकर आपको भी लगेगा कि इंदल अपनी पत्नी से कितनी मोहब्बत करता है।

जब यूपी पुलिस ने किया अडानी की किडनैपिंग करने वाले गैंग का कोलकाता में एनकाउंटर

दरअसल 45 साल के इंदल की शादी शिवम की बहन से हुई थी और वो भिंड के ही लहार इलाके में रहता था। कुछ महीने पहले इंदल सिंह और उसकी पत्नी का आपस में झगड़ा हो गया । गुस्साई पत्नी अपने पति को छोड़कर अपने मां-बाप के घर चली गई।

ADVERTISEMENT

इंदल सिंह ने अपनी पत्नी को वापस लौट आने के लिए कई बार मिन्नतें की लेकिन पत्नी टस से मस नहीं हुई। काफी कोशिशों के बावजूद भी जब पत्नी राजी नहीं हुई तो इंदल सिंह ने पत्नी को वापस लाने का एक प्लान बनाया जिसमें उसने अपने खास दोस्तों को भी शामिल किया।

ADVERTISEMENT

ये प्लान था अपने साले की किडनैपिंग का, 24 अगस्त को अपने साले को किडनैप करने के बाद इंदल सिंह उसे अपने खेत पर ले आया। वहां से उसने साले को अपनी बहन को फोन करने के लिए कहा। इंदल सिंह ने अपनी पत्नी को बताया कि उसने उसके भाई की किडनैपिंग कर ली है और उसे तभी छोड़ा जाएगा जब पत्नी वापस घर पर आ जाएगी।

हालांकि इससे पहले आगे कुछ हो पाता, इंदल सिंह और उसके साथियों के हाथों से बचकर भागे साले शिवम के दोस्तों ने पुलिस को उसकी किडनैपिंग की इत्तिला दे दी। जिसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने शिवम को तो छुड़ा लिया लेकिन जीजा इंदल सिंह भागने में कामयाब रहा।

अब पुलिस पत्नी को वापस लाने की कोशिश में किडनैपिंग करने वाले पति की तलाश में छापेमारी कर रही है। दूसरी तरफ इंदल सिंह की इस हरकत से उसकी पत्नी तो वापस नहीं आई लेकिन पुलिस जरुर उसके पीछे पड़ गई।

इस वारदात को देखने के बाद प्रकाश झा ने डाला था फिल्म 'अपहरण' में किडनैपिंग वाला ये सीन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT