Viral Video: दिवाली पर सिरफिरे ने लोगों के घरों में दनादन दागे रॉकेट

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक घटना घटी जहां आधी रात के करीब एक बदमाश ने एक रिहायशी इमारत पर पटाखे (रॉकेट) चला दिए
Maharashtra Crime News
Maharashtra Crime News

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक घटना घटी जहां आधी रात के करीब एक बदमाश ने एक रिहायशी इमारत पर पटाखे (रॉकेट) चला दिए. ये रॉकेट सीधे नागरिकों के घरों में घुस गए और फट गए, जिससे नागरिकों में डर का माहौल बन गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. गनीमत रही कि इमारत के किसी भी निवासी की खिड़की नहीं खुली, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

उल्हासनगर थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उल्हासनगर के गोल मैदान इलाके में हीरापन्ना अपार्टमेंट नाम की एक इमारत है. सोमवार को दोपहर 1:30 बजे से 2:30 बजे के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने इमारत पर पटाखे चलाए. नीचे की इमारत के बाहर एक आदमी खड़ा था जिसके हाथ में रॉकेट का डिब्बा था, उसमें से निकलने वाले रॉकेट नागरिकों की खिड़कियों से सीधे घर में घुस गए. ये रॉकेट नागरिकों के घरों में फट रहे थे. इस शख्स के साथी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस घटना से हीरापन्ना भवन के निवासियों में दहशत का माहौल फैल गया. इस संबंध में उल्हासनगर थाने में सोमवार 24 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इस अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रही है.

भवन के निवासियों ने बताया कि, इस क्षेत्र में कुछ गैरजिम्मेदार युवक हैं, जिन्होंने शहर का माहौल खराब करने और समाज के लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. इससे पहले भी इस सोसायटी को निशाना बनाकर पत्थर और शराब की बोतलें फेंकी जा चुकी हैं. यहां के नागरिकों ने भी बताया है कि देर रात युवकों के एक समूह ने शराब पीकर इस इलाके में हंगामा कर दिया.

वायरल वीडियो में दिख रहे युवक को पुलिस इकाई ने हिरासत में ले लिया है. जो नाबालिग बताया जा रहा है. युवक द्वारा चलाये गये राकेट पटाखों से एक बच्ची के आग में जलने की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गयी है. शिकायतकर्ता नवीन मुल्तानी की शिकायत पर उल्हासनगर थाना भदवी 492/22 में आईपीसी की धारा 285, 286, 336 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in