घर में पत्नी और दो बच्चों की लाश, रेलवे ट्रैक पर पति का शव, आशिक पर शक, हत्या और आत्महत्या में उलझा पेंच

ADVERTISEMENT

अभी पुलिस कातिल की तलाश कर ही रही थी कि पता चला महिला के पति का शव भी घटना स्थल के कुछ दूर रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बल्कि पुलिस भी हैरान है।

social share
google news

सतना से वेंकटेश द्विवेदी की रिपोर्ट

Satna: सतना के नजीराबाद में जघन्य हत्याकांड सामने आया है। यहां किराए के एक मकान में जहां खून से लथपथ महिला और उसके दो मासूम बच्चों का शव बरामद हुआ है। इस घटना की सूचना मकान मालिक ने फौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और कातिल की तलाश में टीमें लगा दी गईं। अभी पुलिस कातिल की तलाश कर ही रही थी कि पता चला महिला के पति का शव भी घटना स्थल के कुछ दूर रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बल्कि पुलिस भी हैरान है।

सतना के एक ही परिवार में 4 मौतें

पुलिस फिलहाल इसे सामूहिक हत्या कांड मान रही है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। मृत महिला की पहचान संगीता चौधरी, उसके आठ साल के बेटे निखिल और पांच साल के बच्चे ऋषभ चौधरी के रूप में हुई है। तो वहीं ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त मृत महिला के पति राकेश चौधरी के रूप में हुई है। मृतक सतना से कुछ किलोमीटर दूर तिघरा गांव का रहने वाला था। मृतक राकेश के परिजनों ने संगीता के आशिक कमलेश पर हत्या का शक जताया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

परिजनों की माने तो संगीता कुछ महीने पहले अपने आशिक के साथ भाग गई थी और हाल ही में वह पति के पास वापस आई थी। पुलिस फिलहाल हर पहलू पर जांच कर रही है। फिलहाल सतना पुलिस दो अलग एलग एंगल पर जांच कर रही है। पहला ये कि राकेश पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में सबकुछ जानता था। पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली। दूसरा ये कि कातिल कोई और है जिसने ये चारों कत्ल किए और राकेश की लाश को रेलवे ट्रैक पर ठिकाने लगा दिया।  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...