Video: मेरठ के सैलून में सेक्स रैकेट, मसाज में मनचाही सर्विस दे रही थीं लड़कियां, देखिए मेरठ पुलिस की Live Raid 

ADVERTISEMENT

रेट तय होने के बाद युवक को बाकायदा एक लड़की के साथ केबिन में भेजा गया। युवक बहाने से सैलून के बाहर निकला और पार्षद को पूरी बात बताई। तब अंदर के धंधे का राज़ खुला। पुलिस की टीम ने सैलून पर छापा मारा तो कई युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

social share
google news

Meerut: मेरठ में स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस डिपार्टमेंट ने सख्त एक्शन लिया है। शहर में पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ये जिस्मफरोशी का कारोबार मोहनपुरा में गैलेक्सी यूनीसेक्स सैलून की आड़ में चल रहा था। यहां एक मसाज पार्लर भी मौजूद था। मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के धंधे पर पुलिस की Live Raid का वीडियो सामने आया है।

 

मेरठ के सैलून में चल रहा था सेक्स रैकेट

बताया जा रहा है कि सैलून की शिकायत स्थानीय लोगों ने पहले भी पुलिस से की थी यहां तक कि लोगों ने विरोध भी किया था। स्थानीय लोगों ने सैलून में सेक्स रैकेट की बात पार्षद उत्तम सैनी को बताई। जिसके बाद सैनी ने एक युवक को हिडेन कैमरा लगाकर सैलून में ग्राहक बनाकर भेजा। काउंटर पर बैठी लड़की ने बाकायदा लड़कियों की सर्विस और रेट बताना शुरु कर दिए।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

मनचाही सर्विस का लड़कियां दे रही थीं ऑफर

रेट तय होने के बाद युवक को बाकायदा एक लड़की के साथ केबिन में भेजा गया। युवक बहाने से सैलून के बाहर निकला और पार्षद को पूरी बात बताई। तब अंदर के धंधे का राज़ खुला। पुलिस की टीम ने सैलून पर छापा मारा तो कई युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए। जबकि कई लड़कियां और लड़के मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कई युवतियों को हिरासत में लिया है। आगे की जांच की जा रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...