Viral Video: केरल में 8 साल की बच्ची को शख्स ने उठाकर सड़क पर पटका दिया

Kerala Viral Video: केरल (Kerala) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने मदरसे के बाहर 8 साल की बच्ची को बेरहमी से सड़क पर पटक दिया.
Kerala Viral Video
Kerala Viral Video

Kerala Viral Video: केरल (Kerala) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने मदरसे के बाहर 8 साल की बच्ची को बेरहमी से सड़क पर पटक दिया. मामला कासरगोड जिले के मंजेश्वर का है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि उसने इस मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उस पर आईपीसी की धारा 307 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भयावह घटना आज सुबह उस समय हुई जब 8 साल की बच्ची मदरसे के बाहर अपने रिश्तेदार के आने का इंतजार कर रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी का अबूबकर सिद्दीकी है. वह वहां का स्थानीय निवासी है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना तब सामने आई जब स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की उसके रिश्तेदारों ने जांच की. यहां देखें घटना का VIDEO

सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी सिद्दीकी को उस लड़की की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, जो सड़क के दूसरी तरफ खड़ी थी.

लड़की के अंकल ने बताया कि वह इस घटना से पूरी तरह से घबरा गई थी और यहां तक कि शुरू में परिवार के सदस्यों को कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी. उन्होंने कहा, ‘बाद में उसने बताया कि सड़क के किनारे खड़े होने पर किसी ने उसे मारा. इसके बाद, मैं वापस गया और सीसीटीवी फुटेज की जांच की और मैं फुटेज देखकर चौंक गया.’

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in