UP Viral Video: यूपी 100 में तैनात सिपाहियों के बीच जमकर चले लात-जूते, वायरल हुआ VIDEO

UP Crime: पीसीआर में तैनात होमगार्ड और पुलिस कांस्टेबल के बीच सराराह जमकर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया गया कि रिश्वत के पैसों के लानदेन के चलते ये मारपीट हुई।
सिपाहियों में हुई मारपीट
सिपाहियों में हुई मारपीट

UP Crime News: जिनके कंधों पर जनता की सुरक्षा (Security) की जिम्मेदारी हो और वो ही गैरजिम्मेदार हो जाएं तो क्या कहिए। ऐसा ही एक मंजर यूपी के जालौन (Jalaun) शहर की सड़कों पर देखने को मिला। बीच सड़क में वर्दीवाले (Police Personnel) आपस में भिड़ गए। यूपी 100 की ड्यूटी पर तैनात सिपाही (Constable) और होमगार्ड (Homeguard) में आपस मे जमकर चले लात और घूंसे। सड़क पर ही ये सिपाही एक दूसरे पर लात घूंसे थप्पड़ की बौछार करने लगे।

सिपाहियों के बीच जमकर चले लात-जूते, देखिए VIDEO

Crime Viral Video: सरेराह मारपीट का वीडियो राहगीरों ने बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो की जनकारी मिलने के बाद दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला जालौन के रामपुरा कस्बे का है। यहां यूपी 100 पर तैनात सिपाही और होमगार्ड के बीच खूब मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि उनमें रुपए के बंटवारे को लेकर पहले अनबन थी और बात इतनी बढ़ी कि जमकर मारपीट की शक्ल में तब्दील हो गई।

जब दोनों सिपाहियों में जमकर मारपीट हो रही थी तभी पीसीआर (PCR) वैन में मौजूद सिपाहियों ने बीच बचाव कर दोनों को किसी सूरत से अलग किया। दरअसल यूपी पुलिस की डायल 100 की गाड़ी पर होमगार्ड चालक के पद पर तैनात है। इसी वैन पर यूपी पुलिस (UP Police) का कांस्टेबल भी तैनात है। शनिवार को शाम करीब छह बजे दोनों गाड़ी लेकर ड्यूटी जा रहे थे तभी वहां पर दोनों के बीच रुपये बंटवारे को लेकर विवाद हो गया।

Crime News Hindi : साथी पुलिसकर्मियों और राहगीरों के रोकने के बावजूद नशे में धुत सिपाही व होमगार्ड लगातार मारपीट करते रहे। इस मामले में एस पी जालौन ने बताया कि सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट का मामला संज्ञान में आने पर सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और होमगार्ड को वापस होमगार्ड ऑफिस भेज दिया गया है। होमगार्ड कमांडेंड को पत्र लिख कर होमगार्ड पर कार्यवाई करने को कहा गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in