रील बनाने के लिए बुलेट पर सवार होकर पी रहा था बीयर, Video वायरल होते ही 31 हजार का हुआ चालान

UP Viral Video: गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें बुलेट मोटरसाइिकल पर बैठा एक शख्स बीयर पीता दिखा.
UP Viral Video
UP Viral Video

UP Viral Video: गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें बुलेट मोटरसाइिकल पर बैठा एक शख्स बीयर पीता दिखा. एक हाथ से वो बीयर कैन और दूसरे हाथ से हैंडल पकड़कर बुलेट चला रहा है. उसने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है. बैकग्राउंड में एक गाना भी चल रहा है.

ये वीडियो एक्सप्रेस-वे पर मसूरी क्षेत्र का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि एक्सप्रेस-वे पर दुपहिया वाहन संचालन प्रतिबंधित हैं. ऐसे में इस शख्स ने 3 कानूनों का उल्लंघन किया है. पहला नो एंट्री में वाहन, दूसरा हेलमेट नहीं लगाना और तीसरा बीयर पीते हुए वाहन चलाना.

वीडियो वायरल होते ही गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई और बुलेट मोटरसाइकिल का 31 हजार रुपए का चालान काटा. बताया जा रहा है कि ये बुलेट मोटरसाइकिल गाजियाबाद में असालतपुर जाटव बस्ती निवासी अभिषेक के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने ऑनलाइन चालान काटकर घर भेज दिया है.

गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने ट्वीट करके कहा है कि इस मामले में अभी आगे की विधिक कार्रवाई थाना मसूरी पुलिस के द्वारा की जा रही है. माना जा रहा है कि बाइक सवार शख्स की जल्द गिरफ्तारी भी हो सकती है

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in