UP Crime: बच्चा चोरी के शक में एक शख्स की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

Noida Viral Video: नोएडा में एक शख्स को भीख मांगना मंहगा पड़ा, गांव में कुछ लोगों ने इसे बच्चा चोर समझा और खूब पीटा, पिटाई करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
आरोपी गिरफ्तार व पीड़ित
आरोपी गिरफ्तार व पीड़ित

Noida Crime News: नोएडा के थाना फेस-2 पुलिस ने चार आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) किया। इन आरोपियों ने गांव में भिक्षा मांगने आए एक बहरूपिया (Impersonator) को बहुत पीटा (Beaten) था। भीख मागने वाले पर आरोप लगाया गया कि वह बच्चा चोरी करने आया था। बच्चा चोरी की अफवाह का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई कर दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्चा चोर समझकर की पिटाई देखिए VIDEO

शिकायत के आधार पर और वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कैसे गांव के लोग इस बहरूपिया की बेरहमी से पिटाई कर रहे है। ये वीडियो दो दिन पुराना नोएडा के गांव याकूबपुर का बताया जा रहा है।

वही पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया। दअरसल थाना फेस-2 क्षेत्र के गांव याकूबपुर में बच्चा चोरी की अफवाह एक गरीब भीख मांगने वाले पर भारी पढ़ गई और एक बहरूपिया पर फर्जी बच्चा चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी गांववासियो ने जमकर पिटाई कर दी।

इस मारपीट की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मारपीट करने वाले गांव के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी में बताया कि वीडियो और पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत कर बाद इन चारों को गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in