Crime Video : गोद में मासूम बच्चे को सीने से छुपाई थी ये महिला फिर भी वो डंडे से दनादन पीटता रहा

UP Crime News : यूपी के मिर्ज़ापुर (Mirzapur) का ये वीडियो (Viral Video) बेहद ही संवेदनशील है. गोद में मासूम बच्चा और महिला के बदन पर डंडे से हमला. डंडे से पिटाई करने वाला बस पीटता जा रहा है.
UP Mirzapur crime news Viral Video
UP Mirzapur crime news Viral Video

UP Mirzapur Viral Video : यूपी के मिर्ज़ापुर (Mirzapur news) में मासूम बच्चे को गोद में ली हुई महिला की पिटाई करने का ये वीडियो (Video) रौंगटे खड़े कर देगा. असल में जमीनी विवाद को लेकर ये शख्स इस कदर पागल हो गया कि उसने पिटाई करने से पहले महिला की गोद में मासूम की जरा सी भी चिंता नहीं की. हाथ में बस डंडा लिया और दनादन उस महिला की पिटाई शुरू कर दी. ये महिला बच्चे को बचाती रही. गोद में छुपाती रही. लेकिन वो दरिंदा बस पीटता रहा.

UP Mirzapur Crime Viral Video देखें

Crime News Hindi : चौंकाने वाली बात ये थी कि उस जब इस महिला की पिटाई की जा रही थी तो उस समय वहां अन्य लोग भी मौजूद थे. लेकिन किसी ने मदद नहीं की. आखिरकार कई बार डंडे से हुई पिटाई के बाद महिला अपने मासूम बच्चे को बचाने के लिए खुद जमीन पर लेट गई. उसके बाद भी वो युवक पिटाई करता रहा.

Crime Story Hindi : बताया जा रहा है कि ये घटना 20 जुलाई की है. इसमें पुलिस ने आरोपी युवक और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी युवक श्यामधनी है. जिस महिला की पिटाई की गई वो भी इनके परिवार की ही है. एक ही परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उसी विवाद में श्यामधनी ने सुमन नाम की महिला की डंडे से पिटाई की थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in