Gujarat News: आग से खेल रहा शख्स चंद सेकेंड में यूं जलने लगा, देखें खौफनाक VIDEO

Gujarat Crime: सूरत के पर्वतपाटियाँ इलाक़े में गणपति उत्सव के दौरान स्टंट (Stunt) में हादसा (Accident) हो गया, एक युवक के मुंह मे स्टंट करते हुए आग (Fire) लग गई।
आग की लपटों में घिरा युवक
आग की लपटों में घिरा युवक

Surat Crime Video: गणेश जी की मूर्ति के आगमन पर ढोल नगाड़े बज रहे थे और सभी अपने-अपने तरीके से जय-जयकार कर रहे थे। इस बीच हुई इस घटना से लोग सहम गए। भीड़ में मौजूद एक युवक ने आग से खेलने का प्रयास किया और खेल गलत हो गया क्योंकि युवक के मुंह में ज्वलनशील पदार्थ लेकर स्टंट करते समय उसके शरीर में आग लग गई। स्टंट करने के बाद युवक बुरी तरह से जलने लगा और उसके शरीर को आग की लपटों ने घेर लिया।

देखिए आग की लपटों में घिरे शख्स का VIDEO

आग लगने के बाद युवक तड़पने लगा। आस पास के लोग भी घबरा गए। जिसके बाद आग की लपटों से घिरे युवक ने शर्ट उतारने की कोशिश की लेकिन आग की लपटें उसको घेरती जा रही थीं। चूंकि ये आग लड़के के मुंह और छाती के हिस्से में लगी थी लिहाजा उसने अपनी टी शर्ट उतारने की कोशिश की।

आसपास के लोंगों नें भी युवक की मदद की ताकि उसकी टीशर्ट उतर जाए जिससे आग को भी बुझाया जा सके। जिसके बाद कुछ ही सेकेंड में युवक ने अपनी टीशर्ट उतार दी और उसी टीशर्ट से अपने मुंह और सीनें मे लगी आगकी लपटों को बुझाया।

देखते ही देखते युवक के शरीर में लगी आग की लपटें शांत हो गईं। इस घटना में स्टंट करने वाले युवक को जलने से मामूली चोटें आई हैं जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। यही वजह है कि हिदायत दी जाती है कि स्टंट के नाम पर कोई रिस्क ना लें ये काम एक्सपर्ट लोगों का ही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in