Jaipur Crime: जयपुर में प्रापर्टी डीलर को पीट-पीट कर मार डाला, सामने आया वारदात का VIDEO

Jaipur Murder: करीब आधा दर्जन बदमाशों ने विजेंद्र सिंह की स्कॉर्पियो को एक गली में चारों तरफ से घेर लिया, बमाशों ने विजेंद्र सिंह राठौर को स्कार्पियो से बाहर निकालकर मार डाला।
मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

Jaipur Murder CCTV: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में लाठी डंडों (Sticks) व हथियार से लैस बदमाशों (Goons) ने सरेराह स्कॉर्पियो सवार प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) पर जानलेवा हमला कर मार डाला। यह वारदात बुधवार देर शाम करधनी इलाके में निर्मल विहार कॉलोनी में हुई। जहां दो गाड़ियों में आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने विजेंद्र सिंह की स्कॉर्पियो को पहले एक गली में आगे पीछे से घेर लिया।

चारों तरफ से घेरने के बाद बदमाशों ने विजेंद्र सिंह राठौर को स्कार्पियो से बाहर निकालकर हमला कर दिया। विजेंद्र को सड़क पर गिरा दिया गया जिसके बाद लाठी-लोहे की रॉड से उसकी पिटाई की गई। इस हमले में स्कॉर्पियो सवार की मौत हो गयी। कत्ल की वारदात एक खौफनाक वीडियो भी सामने आया है।  

कत्ल की वारदात का VIDEO

बताया जा रहा है कि विजेंद्र सिंह पर फायरिंग भी की गई। हमले में विजेंद्र सिंह के हाथ पैर फ्रैक्चर हो गए। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं, झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी ने बताया कि हमले में घायल विजेंद्र सिंह को अचेत हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमले में मौत का शिकार बने विजेंद्र सिंह प्रोपर्टी कारोबार से जुड़ा है।

पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है घटनास्थल से मिले सीसीटीवी और मोबाइल फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  पुलिस केस को आपसी रंजिश के एंगल से जांच रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in