Crime Video : ये चोर गजब का दारूबाज निकला, दुकान में पहले बीयर पी फिर महंगी शराब और कैश चुरा ले गया

Rajasthan Bhilwara Crime News : राजस्थान के भीलवाड़ा में शराब की दुकान (Liquor Shop Thief) में चोरी का हैरान करने वाला सीसीटीवी (CCTV) आया है. अजब चोर (Ajab Chor) की गजब कहानी.
viral video
viral video

Ajab Gajab Chor : नशे में क्राइम करने की खबरें (Crime News) आपने बहुत पढ़ीं होंगी. लेकिन क्राइम की ये घटना कुछ अलग है. ये चोर भी अजब-गजब (Ajab-Gajab) है. ये पहले शराब की दुकान में घुसता है. फिर पहले खूब बीयर पीता है. बीयर पीते-पीते ही दुकान में रखा कैश उठाता है.

बाकायदा नोटों की गिनती करते हुए उसे अपने एक झोले में रखता है. करीब 40 हजार रुपये कैश चुराता है. इसके बाद महंगी और ब्रांडेड शराब पर ही नजरें टिकाता है. दुकान में रखी सस्ती शराब की तरफ देखता भी नहीं है.

देखें वायरल वीडियो (Viral Video)

सबसे महंगी दारू लेकर उसे झोले में भर लेता है. कैश से ज्यादा तो करीब डेढ़ लाख रुपये की महंगी शराब झोले में भर लेता है. इसके बाद दुकान से फरार हो जाता है. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई. चूंकि किस तरह से वो दुकान में घुसा और किस तरह से निकला, उसे वीडियो से डिलीट कर दिया गया. उसे दिखाने से कोई इससे तरीका भी सीख सकता था.

Rajasthan Bhilwara Crime News : चोरी की ये अजब-गजब घटना राजस्थान के भीलवाड़ा के सुभाष नगर इलाके की है. यहां नारायणी सर्किल के पास एक शराब का ठेका है. इसमें 1 अगस्त की देर रात में चोरी हुई. अगले दिन सुबह जब दुकानदार वहां पहुंचे तब चोरी की घटना का पता चला. इस घटना को लेकर सागर कुमार कोली ने एफआईआर दर्ज कराई है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in