गाजियाबाद की सोसाइटी में लगी भीषण आग, दूर तक दिखी आग की लपटें और धुएं का गुबार, फायर ब्रिगेड ने किया काबू, Video

ADVERTISEMENT

Ghaziabad Fire: पहले ट्रांसफॉर्मर में आग लगी फिर 4 फ्लैटों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण सोसाइटी में रखे जनरेटर में ब्लास्ट बताया जा रहा है। पहले जनरेटर में आग लगी, उसके बाद उसमें ब्लास्ट हुआ। जिसके बाद जनरेटर के सामने वाले चार फ्लैटों में आग लग गई। 

social share
google news

Ghaziabad: गाजियाबाद इंदिरापुरम इलाके के अहिंसाखंड दो की एक सोसाइटी में भीषण आग लग गई। यहां पहले ट्रांसफॉर्मर में आग लगी फिर 4 फ्लैटों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण सोसाइटी में रखे जनरेटर में ब्लास्ट बताया जा रहा है। पहले जनरेटर में आग लगी, उसके बाद उसमें ब्लास्ट हुआ। जिसके बाद जनरेटर के सामने वाले चार फ्लैटों में आग लग गई। 

इंदिरापुरम के कॉम्प्लेक्स में आग की वजह से धुएँ का ग़ुबार

ये आग इतनी भीषण थी कि दूसरी सोसायटी के ट्रांसफार्मर तक को उसने अपनी चपेट में ले लिया। दमकल विभाग की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ग़ाज़ियाबाद के फ़ायर स्टेशन वैशाली में 12:30 बजे अरिहन्त हार्मनी सोसाइटी इन्द्रापुरम में जनरेटर में आग की खबर मिली थी। खबर मिलते ही फायर स्टेशन वैशाली से 03 फायर टैंकर घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

जनरेटर में आग लगी, उसके बाद उसमें ब्लास्ट हुआ

घटनास्थल पर जाकर देखा तो जनरेटर में ब्लास्ट हो रहा था वहाँ पर रखे डीजल के ड्रमो में भी आग लग गई थी। जिसके चलते जनरेटर के सामने एक टावर के फ्लैटो में आग पहुँच गई थी। आग और काला धुआँ बहुत तेज था, मौके की नजाकत को देखते दो और फायर टेंडर बुलाए गए। इस आग में कोई जन हानि नहीं हुई।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT