ये गंजा साल#..नौकरी खा जाऊंगी, स्वाति मालीवाल का 13 मई का वो वीडियो जिस पर मचा है सारा बवाल

ADVERTISEMENT

Swati Maliwal Video: आप की सांसद स्वाति मालीवाल मामले में 13 मई का वो वीडियो सामने आया है जिसको लेकर पिछले चार दिनों से बवाल मचा हुआ है। क्राइम तक इस वीडियो की तस्दीक नहीं करता। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

social share
google news

Swati Maliwal Case Video: AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब 13 मई की घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार दफ्तर में खड़े हैं। साथ में कई सुरक्षाकर्मी भी मौजूद हैं जो कि स्वाति मालीवाल से बात कर रहे हैं। बातचीत के दौरान स्वाति मालीवाल कह रही हैं कि सबको सबक सिखाऊंगी। नौकरी खा जाऊंगी। स्वाति मालीवाल विभव को गंजा कहकर अपशब्द भी बोलती दिख रही हैं।

13 मई की घटना का पहला वीडियो आया सामने

इतना ही नहीं आगे स्वाति मालीवाल कहती हैं कि मैंने पुलिस को 112 पर कॉल कर दिया है। पुलिस को आने दीजिए। सुरक्षाकर्मी कहते हैं कि पुलिस अंदर नहीं आ सकती। क्राइम तक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान ले लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वीडियो में दिख रहे सभी लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए जाएंगे। इस बीच वीडियो पर स्वाति मालीवाल ने एक्स पर ट्विट किया है। स्वाति ने कहा है कि क्या कोई किसी को मारते हुए वीडियो बनाता है। 

विभव कुमार को दे रही हैं गाली

गौरतलब है कि बीती 13 मई को स्वाति मालीवाल सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंचीं थीं। इसी दौरान स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस पीसीआर कॉल भी की थी। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अपने साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की कथित बदसलूकी के मामले में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को तीस हजारी अदालत भी पहुंचीं थीं।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

स्वाति मालीवाल ने किया ट्विट

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस मामले में FIR दर्ज की और बिभव कुमार को आरोपी बनाया है। इस बीच खबर है कि बिभव कुमार बदसलूकी मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) के सामने पेश नहीं हुए। एनसीडब्ल्यू ने कुमार को सुबह 11 बजे आयोग के समक्ष पेश होने के लिए समन भेजा था। एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग की एक टीम बृहस्पतिवार को कुमार को नोटिस देने उनके आवास पर गई थी, लेकिन वह घर पर नहीं थे।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT