Medical Students Ragging: जूनियर्स को लाइन में खड़ा कर के जड़े थप्पड़, मेडिकल कॉलेज में रैगिंग

Ragging in Ratlam: रतलाम के बंजली स्थित शासकीय मेडिकल कालेज (Government Medical College, Banjli) के हास्टल में सीनियर द्वारा जूनियर्स की रैगिंग (Seniors Ragging Juniors) का मामला सामने आया है.
Ragging in Ratlam
Ragging in Ratlam

Ragging in Ratlam: रतलाम के बंजली स्थित शासकीय मेडिकल कालेज (Government Medical College, Banjli) के हास्टल में सीनियर द्वारा जूनियर्स की रैगिंग (Seniors Ragging Juniors) का मामला सामने आया है. पूरे मामले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Seniors Medical Students Ragging Juniors: वीडियो में जूनियर छात्रों को लाइन में खड़ा कर सीनियर उनकी रैगिंग लेकर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. हास्टल के वार्डन डा. अनुराग जैन पर भी कुछ छात्रों ने शराब की बोतलें फेंक दी. कालेज की अनुशासन समिति इस मामले में जांच कर रही है, जिसमें दोषी सीनियर छात्रों पर कार्रवाई की जाएगी.

Ratlam Ragging Video: मेडिकल कालेज में हो रहे विवाद का सिलसिला जारी है और रैगिंग की घटना ने इसे तूल दे दिया है. रैगिंग के दौरान किसी छात्र ने वीडियो बनाकर पूरे मामले की शिकायत कालेज के अनुशासन समिति व दिल्ली तक की है. रैगिंग करने वाले सीनियर की पहचान हो गई है. अनुशासन समिति द्वारा इन पर कार्रवाई तय मानी जा रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in