Leopard Viral Video: तेंदुए को पकड़ रहे थे पुलिसवाले, तभी अचानक यूं कर दिया हमला

Leopard Viral Video: तेंदुए को पकड़ रहे थे पुलिसवाले, तभी अचानक यूं कर दिया हमला
Leopard Viral Video: तेंदुए को पकड़ रहे थे पुलिसवाले, तभी अचानक यूं कर दिया हमला
Leopard Viral Video

Viral Video: पानीपत के बहरामपुर गांव में शनिवार को तेंदुए ने जमकर उत्पात मचाया. जब बापौली और सनौली थाने की पुलिस और वन विभाग की टीम उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंची, तो तेंदुए ने बापौली के SHO जगजीत सिंह समेत कुछ लोगों पर हमला कर दिया. काफी मशक्कत के बाद तेंदुए को बेहोश कर वन विभाग के कर्मचारी अपने साथ ले गए. भोपाल नाम के एक किसान ने बताया कि शाम करीब 6 बजे वह खेतों से चारा लेने गया था, तभी तेंदुआ अचानक उसके सामने आ गया. जान बचाने के लिए वह वहां से भाग निकला.

Leopard Attack Viral Video: बहरामपुर के खेतों में एक किसान ने सुबह-सुबह तेंदुआ देखा. दो थानों की पुलिस रातभर पकड़ने के लिए मशक्कत करती रही. वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, तब जाकर तेंदुआ पकड़ में आया. हरियाणा के पानीपत जिले के बापौली के गांव बहरामपुर के खेतों में तेंदुए ने शनिवार को उत्पात मचाया.

ग्रामीणों की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे एसएचओ जगजीत सिंह को तेंदुआ ने हमला कर घायल कर दिया. एसएचओ पर हमले के बाद लोगों का शोर सुनकर तेंदुआ भाग खड़ा हुआ. तब जाकर एसएचओ की जान बची. हालांकि पुलिस और वन विभाग की टीम ने देर रात उसे पकड़ लिया.

तेंदुआ बिल्कुल किसान के सामने आकर खड़ा हो गया था. वह उसे देखकर गांव की ओर भागा और पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही बापौली थाना प्रभारी जगजीत सिंह और सनौली थाना प्रभारी बलबीर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने खेतों के चारों ओर जाल लगाया. तेंदुए के मिलने की सूचना पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस अधिकारियों ने इसकी सूचना एसपी शशांक कुमार सावन को दी. तेंदुए को पकड़ने के चक्कर में एसएचओ जगजीत सिंह घायल हो गए. वन विभाग की टीम ने तेंदुए को बेहोश कर पकड़ लिया और उसे साथ ले गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली.

Related Stories

No stories found.