UP News : सरकारी स्कूल की ये मैडम पढ़ाने के बजाय बच्चों से हाथों की मालिश कराने लगीं, वीडियो वायरल

Viral Video : UP के बावन ब्लॉक के प्राइमरी स्कूल पोखरी में टीचर का एक बच्चे से मसाज करवाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. क्लास रूम में कुर्सी पर बैठी टीचर हाथ की मालिश करा रही है.
मैडम बच्चों को पढ़ाने के बजाय दबवा रहीं हाथ
मैडम बच्चों को पढ़ाने के बजाय दबवा रहीं हाथ

Hardoi Uttar Pradesh News : यूपी के हरदोई के एक स्कूल में टीचर पढ़ाने के बजाय बच्चों से अपनी मालिश करा रही थीं. ये मामला हरदोई के बावन ब्लॉक के प्राइमरी स्कूल पोखरी का है. यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक टीचर कुर्सी पर बैठी हुईं हैं. वहीं पास मे खड़ा एक बच्चा मैडक के हाथ की मालिश कर रहा है. शिक्षिका अपना अभिमान दिखाते हुए बीच-बीच में बच्चों को धमकाती भी नजर आ रही है.

मैडम बच्चों को पढ़ाने के बजाय दबवा रहीं हाथ, आप भी देखें वायरल विडियो

कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीचर पर पहले भी बच्चों के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा है. इसी महीने की 14 तारीख को स्कूल के प्रिंसिपल ने शिक्षक की बदसलूकी की शिकायत ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर (BEO) से की थी. 28 को वीडियो वायरल होने के बाद बीईओ ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

बेसिक शिक्षा अधिकारी (BSA) बीपी सिंह ने बताया कि शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. वहीं, बच्चों के माता-पिता का कहना है कि शिक्षक गर्म दिमाग के होते हैं. वह अक्सर बच्चों को डांटती है.

किसी ने क्लास रूम में बच्चों को परोसे जाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. बच्चों का कहना है कि शिक्षक खाना खाने के बाद कमरे के अंदर हाथ-पैर धोते हैं। बच्चों व साथी शिक्षकों में भय का माहौल है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in