Ghaziabad News: ग़ाज़ियाबाद में ट्रैफिक पुलिसकर्मी और युवक की मारपीट का VIDEO

Ghaziabad Crime: ग़ाज़ियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में दो शख्स आपस में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें से एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी है।
युवक और ट्रैफिक पुलिस के सिपाही में मारपीट
युवक और ट्रैफिक पुलिस के सिपाही में मारपीट

Ghaziabad Viral Video: मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बीते कुछ दिनों पहले का है। जब कावड़ (Kanwad) यात्रा के चलते रूट (Route) डायवर्ट थे उसी समय पीली टी शर्ट में दिखाई दे रहे व्यक्ति की पत्नी (Wife) को अस्पताल (Hospital) ले जाना जरूरी था। पत्नी को प्रसव पीड़ा हो रही थी जिसके कारण व्यक्ति जल्दी उसको जिला अस्पताल पहुंचाना चाह रहा था।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी की मारपीट का VIDEO

जिस जगह ये मारपीट हुई जिला अस्पताल वहां से थोड़ी ही दूरी पर स्थित है इसी जल्दीबाजी में व्यक्ति की गाड़ी ट्रैफिक पुलिसकर्मी से थोड़ी सी टच हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच वाद-विवाद हो गया और हाथापाई शुरू हो गई।

हाथापाई और मारपीट का यह वीडियो गाजियाबाद की गौशाला अंडरपास का है। जब यह दोनों ट्रैफिक कर्मी और व्यक्ति आपस में लड़ाई कर रहे थे। ऊपर खड़े किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया वीडियो की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in