Bihar Crime: अवैध हथियारों के गढ़ में दनादन फायरिंग, वायरल हुआ VIDEO

Bihar Firing Video: इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स के हाथ में राइफल है और वो एक के बाद एक फायर करता जा रहा है। ये हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है।
फायरिंग करता आरोपी
फायरिंग करता आरोपी

Munger Crime News: अवैध हथियारों (Arms) के निर्माण करने को लेकर देश भर में बदनाम गांव बरदह में दनादन फायरिंग (Firing) करने का वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है। फायरिंग कर रहे शख्स पंचायत की उपमुखिया का पति है। हैरानी की बात ये है कि इस दनादन फायरिंग के दौरान बाकायदा मिठाइयां भी बांटी जा रही हैं। ऐसा मालूम होता है यह हर्ष फायरिंग का मामला है।

फायरिंग का यह वीडियोवायरलहोनेकेबादपुलिसनेमामलादर्ज कर लिया है। जिले के डीएसपी ने कहा है कि वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी गई है। पता किया जा रहा है कि ये वीडियो कब का है। जीहां मुंगेर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति के द्वारा राइफल से हर्ष फायरिंग की जा रही है।

वायरल किसी समारोह का प्रतीत हो रहा है। जिसमे एक व्यक्ति के द्वारा घर के आंगन में एक दो नही बल्कि लगातार 6 बार फायरिंग की गई। वहीं आसपास लोग किसी खुशी की बात को लेकर एक दूसरे को मिठाई खिला रहे है। जब वायरल वीडियो के विषय में जानकारी ली गई तो वीडियो जिले के मुफसिल थाना इलाके के अवैध हथियारों की मंडी के नाम से प्रचलित बरदह गांव का निकला।

मिली जानकारी के अनुसार गोली चलाने वाला व्यक्ति मिर्जापुर बरदह पंचायत के उपमुखिया पति है। वहां उपस्थित सभी लोग एक दूसरे को मिठाई भी खिला रहे है । डीएसपी नंद जी प्रसाद ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में भी यह वीडियो आया है। जिसका जांच मुफ्फसिल थाना के एसएचओ से कराई गई है उसकी जांच जारी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in