Viral Video: हेलमेट न लगाने पर ऐसी भड़कीं दबंग DSP की बीच सड़क ड़डे से कर दी पिटाई
DCP Jyoti Kumari

Viral Video: हेलमेट न लगाने पर ऐसी भड़कीं दबंग DSP की बीच सड़क ड़डे से कर दी पिटाई

Bihar DCP Jyoti Kumari Viral Video:गोपालगंज (Gopalganj) में डीएसपी ज्योति कुमारी (DCP Jyoti Kumari) और उनकी टीम ने बाइक सवार बिना हेलमेट ( और ट्रिपल लोडिंग (Triple Seat) जाने वालों की क्लास लगा दी.

Bihar Lady Police Viral Video: भारत बंद (Bharat Bandh) के आह्वान के बीच आज सड़कों पर एक तरफ पुलिस (Police) सख्त थी तो दूसरी ओर कुछ युवा ऐसे ही निकल पड़े हैं. गोपालगंज (Gopalganj) में डीएसपी ज्योति कुमारी (DCP Jyoti Kumari) और उनकी टीम ने बाइक सवार बिना हेलमेट और ट्रिपल लोडिंग जाने वालों की क्लास लगा दी.

DCP Jyoti Kumari Viral Video: डीएसपी ज्योति कुमारी ने किसी पर डंडा चला दिया तो किसी को थप्पड़ जड़ दिया. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है. यह वीडियो आज का ही बताया जा रहा है.

डीएसपी की दो तस्वीरें हैं जिसमें एक में वो डंडा चला रही हैं तो वहीं एक में थप्पड़ मार रही हैं. डीएसपी की थप्पड़ खाने के बाद डरा-सहमा एक युवक खुद को छात्र बताते हुए बैग से अपनी कॉपी-किताब निकालकर दिखाने लगा. डीएसपी के साथ सादे लिबास में एक आदमी डंडा लेकर साथ में था जो डंडे के बल पर वाहनों को रोक रहा था. इन सबका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हवा निकालकर थाने को सौंपी गई बाइक

वायरल वीडियो गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के आंबेडकर चौक का है. बताया जाता है कि जिनके पास चालान देने के लिए पैसे नहीं थे. डीएसपी के बॉडीगार्ड बाइक की हवा निकालने लगे. हवा निकालकर बाइक नगर थाने की पुलिस को सौंप दी गई.

दरअसल, आज भारत बंद को लेकर आह्वान किया गया है. हालांकि इसकी कहीं से कोई पुष्टि नहीं है. डीएम की ओर से धारा-144 लगाई गई है. लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सभी अधिकारियों को अपने-अपने इलाके में भ्रमण कर निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है. इसी को लेकर पुलिस चौक-चौराहों पर सख्त दिख रही थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in