Accident Viral Video: मार्निंग वॉक पर 2 स्टूडेंट्स को एंबुलेंस ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Accident Viral Video: राजस्थान के भरतपुर जिले (Bharatpur district) में तेज रफ्तार एंबुलेंस (speeding ambulance) ने दो युवकों को सड़क पर इस तरह टक्कर मार दी कि एक की मौके पर ही मौत हो गयी.
Accident Viral Video: मार्निंग वॉक पर 2 स्टूडेंट्स को एंबुलेंस ने मारी टक्कर,  मौके पर ही मौत
Accident Viral Video

Rajasthan Accident Case: राजस्थान (Rajasthan) में एक दिल दहला देने वाला हादसा (Accident) सामने आया है. राजस्थान के भरतपुर जिले (Bharatpur district) में तेज रफ्तार एंबुलेंस (speeding ambulance) ने दो युवकों को सड़क पर इस तरह टक्कर मार दी कि एक की मौके पर ही मौत हो गयी.

दरअसल, ये दोनों युवक सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. पीछे से बेकाबू रफ्तार से आ रही एंबुलेंस ने एक को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. भरतपुर के नदबई इलाके में मंगलवार सुबह हुई इस घटना में 12वीं के एक छात्र की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. जानकारी के अनुसार एंबुलेंस चला रहा चालक शराब के नशे में था, जिसके चलते यह हादसा हुआ.

घटना नदबई कस्बे के नदबई-हलेना रोड की है. इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. छात्र को टक्कर मारने के बाद यह एंबुलेंस आगे पुलिया से टकरा गई, वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कुम्हेर थाना क्षेत्र ग्राम नगला संता निवासी ललित कुमार (26) सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था कि तभी नदबई से जयपुर जा रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उसे टक्कर मार दी. जिसमें रामेश्वर एंबुलेंस के साथ करीब 40 फीट तक घसीटा और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल ललित कुमार को इलाज के लिए जयपुर भेजा गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in