महिलाओं की पैंटी चुराता था ये शख्स, अंडर गारमेंट्स चुराकर उसके साथ करता था ये गंदा काम

ADVERTISEMENT

Jabalpur Chaddi Chor: जबलपुर में इन दिनों चड्डी चोर गैंग का प्रकोप देखने को मिल रहा है.

social share
google news

Jabalpur Chaddi Chor: जबलपुर में इन दिनों चड्डी चोर गैंग का प्रकोप देखने को मिल रहा है. यह गैंग शहर से लेकर गांवों तक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी कर रहा है. पुलिस को लगातार चोरी की शिकायतें मिल रही हैं. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिस पर अंडरगारमेंट्स चुराने का आरोप है. इसके साथ ही जबलपुर के विजयनगर इलाके में हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक नकाबपोश चोर चड्डी चुराते हुए दिख रहा है.

अंडर गारमेंट्स चुरा कर उन्हें फाड़ देता है

महिलाओं ने अब घर के बाहर कपड़े सुखाना बंद कर दिया है, क्योंकि चोर गिरोह जगह-जगह घूम रहे हैं और अंडरगारमेंट्स चोरी कर रहे हैं. चोरी से परेशान लोगों ने पुलिस से शिकायत की है और पकड़े गए चोरों को सौंप दिया गया है. एक चोर ने बताया कि वह अंडरगारमेंट्स चुराने के बाद उन्हें फाड़कर फेंक देता है.

चड्डी चोर का खुलासा

दूसरे मामले में एक ग्रामीण महिला ने चोरी की शिकायत पुलिस से की है. उन्होंने बताया कि एक चोर ने उनके घर में चोरी की थी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उनके साथ अन्य ग्रामीण भी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचे हैं. ग्रामीणों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को पकड़ने की मांग पनागर थाने में की. ग्रामीणों की इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से चोरी किए गए कपड़े बरामद कर लिए.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इसी तरह जबलपुर विजयनगर इलाके में भी अंडरगारमेंट्स चोरी होने के मामले सामने आए हैं. एक महिला ने बताया कि एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर आता है और घर के बाहर सूख रहे अंडरगारमेंट्स चुरा लेता है.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT