Video: पिस्तौल वाली लेडी डॉन, स्पेशल सेल ने पकड़ा हथियार सप्लाई का बड़ा सिंडिकेट, हसीनाओं से बरामद हुए दस पिस्टल

ADVERTISEMENT

Delhi Police Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियार सप्लाई करने वाले महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश किया है, ये दिल्ली एनसीआर में दो सौ से ज्यादा हथियार सप्लाई कर चुकी हैं।

social share
google news

Delhi Police Crime: पुलिस से बचने के लिए हथियारों के सौदागर अब अपने गैंग में महिलाओं को शामिल कर रहे हैं। इन महिलाओं का इस्तेमाल हथियारों की सप्लाई में किया जा रहा है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एमपी के खरगौन से दिल्ली एनसीआऱ में हथियारों की सप्लाई करने वाले महिलाओं के ऐसे ही गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने महिलाओं के कब्जे से दस पिस्टल बरामद किए हैं। स्पेशल सेल के तेज तर्रार इंस्पेक्टर शिवकुमार और एसीपी अतर सिंह की टीम ने इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया है। दो महिला हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर अंतरराज्यीय हथियार सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है। 

लेडी गैंग ने दिल्ली में सप्लाई किए 200 पिस्टल

लेडी गैंग ने दिल्ली में सप्लाई किए 200 पिस्टल

सेल ने दो महिला हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनका नाम चंचल और विकंशा है। दोनों यूपी के बुलंदशहर की रहने  वाली हैं। दोनों महिलाओं के पास से 10 पिस्टल यानी 5 पिस्टल .32 बोर और 5 सिंगल शॉट पिस्टल बरामद की गई हैं। 1 अक्टूबर, 2023 को स्पेशल सेल की यूनिट को जानकारी मिली कि इस सिंडिकेट की दो महिला प्रमुख सदस्य चंचल और विकांशा एमपी से पिस्तौल की एक खेप खरीदी थी। यह भी बताया गया कि वे पिस्तौल देने के लिए 1 अक्टूबर, 2023 को रात 9 बजे से 10 बजे के बीच दिल्ली में एमबी रोड-सूरजकुंड रोड के चौराहे पर अपने एक संपर्क से मिलने जा रहे थे। ये खबर मिलने के बाद इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक छापेमारी दल ने जाल बिछाया गया। रात करीब 09:40 बजे चंचल और विकांशा को एमबी रोड-सूरजकुंड रोड के चौराहे के पास हाथों में बैग ले जाते हुए देखा गया। 

एमपी से दिल्ली तक हथियारों का जाल

पुलिस टीम की महिला सदस्यों ने उन्हें घेर लिया और काबू कर लिया। उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 10 पिस्तौलें, यानी .32 बोर की 05 पिस्तौल और .315 बोर की 05 सिंगल-शॉट पिस्तौलें बरामद की गईं। गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें हथियारों की सप्लाई के लिए रुपये दिए जाने थे। पिस्तौल की डिलीवरी के लिए दोनों को 10,000/- रुपए मिलने थे। सेल ने खुलासा किया है कि ये महिलाएं पिछले दो साल से एमपी से दिल्ली और यूपी में हथियारों की सप्लाई कर रहे हैं और अब तक ये दिल्ली में 200 से अधिक पिस्तौल सप्लाई कर चुकी हैं। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...