भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला, पेट को छूकर निकल गई गोली

ADVERTISEMENT

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad: भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद पर देवबंद इलाके में हमला हुआ है

social share
google news

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad: भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद पर देवबंद इलाके में हमला हुआ है. हरियाणा नंबर की कार से आए बदमाशों ने आजाद पर फायरिंग कर दी. गोली आज़ाद को छूती हुई निकल गयी. भीम आर्मी चीफ को घायल हालत में देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी कार पर फायरिंग के निशान साफ देखे जा सकते हैं. 

हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष पर गोली चलाने वाले कौन लोग थे. इसके पीछे उन लोगों का मकसद क्या था?

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad attack

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad Shot: बताया जा रहा है कि गोली चंद्रशेखर के पेट को छूते हुए निकल गई। फायरिंग में कार के शीशे भी टूटे गए हैं. इलाके की घेराबंदी कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. आजाद समाज पार्टी ने ट्वीट कर कहा है, “सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ और राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला बहुजन मिशन मूवमेंट को रोकने का कायराना कृत्य है. आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी, सख्त कार्रवाई और राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आजाद सुरक्षा की माँग करते हैं.”

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT