गाजियाबाद में रिटायर्ड जवान ने बेटी के बॉयफ्रेंड को गोली से उड़ा दिया, हत्या के बाद पुलिस से बोला 'मर्डर कर दिया आ जाओ' 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद के क्रासिंग थाना क्षेत्र की पैरामाउंट सिंफोनी सोसायटी में एक रिटायर्ड बीएसएफ के ने अपनी बेटी के दोस्त को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गाजियाबाद के क्रासिंग थाना क्षेत्र की पैरामाउंट सिंफोनी सोसायटी में एक रिटायर्ड फौजी द्वारा अपनी बेटी के दोस्त को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने युवक पर करीब 5 राउंड फायरिंग की। मृतक छात्र के शरीर में तीन बुलेट के निशान पुलिस को मिले हैं। मृतक करीब 24 वर्षीय युवक एक इंजीनियरिंग कालेज का छात्र है।

BSF रिटायर्ड अफसर ने छात्र को गोली मारकर की हत्या

घटना आज सुबह सवेरे करीब 3.30 बजे की हैं। हत्या करने वाले आरोपी ने ही घटना की सूचना 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को दी  जिसके बाद स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया। पॉश सोसायटी में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या करने की सूचना हत्या करने वाले शख्स से मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौके से आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक छात्र विपुल , एबीईस कालेज का छात्र था और मूल रूप से यूपी बलिया का रहने वाला था।

बीटेक के छात्र की गोली मारकर की हत्या

हत्या करने वाले लड़की के पिता राजेश एक रिटायर्ड बीएसएफ फौजी हैं। उनकी बेटी और मृतक विपुल के बीच बीते करीब 6 वर्षो से दोस्ती थी। लड़की नोएडा में आई निजी कंपनी में काम करती हैं और मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक के जरिए दोनो के बीच दोस्ती हुई थी। शुरुआती पूछताछ में बताया की विपुल उनकी बेटी को परेशान कर रहा था जिसकी जानकारी पर आज सुबह उन्होंने इसी सोसायटी में रहने वाले विपुल को अपने फ्लैट के बाहर समझाने के लिए बुलाया जहां राजेश और उनकी बेटी के दोस्त विपुल के बीच हॉट टॉक हो गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीएसएफ अफसर की बेटी से छात्र का है प्रेम संबंध

जिसके बाद राजेश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कई फायर विपुल पर कर दिए, जिससे छात्र विपुल की मौके पर ही मौत हो गई। इस पूरे मामले में एसीपी बेब सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि 27 अप्रैल को सुबह लगभग 03.30 बजे थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्रान्तर्गत एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । इसमे एक आरोपी बलिया का रहने वाला राजेश कुमार सिंह है जो सेवानिवृत्त बीएसएफ कर्मी है । उसके द्वारा अपनी पुत्री के दोस्त की गोली मारकर हत्या की गई है । आरोपी को हिरासत मे लिया गया है । शव को कब्जे मे लिया गया है । मृतक के परिजनो को सूचित किया गया है । अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT