भूत-प्रेत उतारने के लिए चाची ने दो भतीजों की बलि दे दी, लाश के पास सिंदूर से लिखा-अब आत्मा को शांति मिली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अंधविश्वास के चलते दो बच्चों की बलि चढ़ाने का मामला सामने आया है. इस घटना में बच्चों की हत्या के पीछे उनकी चाची का हाथ बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी मौसी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले में शामिल तांत्रिक अभी भी फरार है.

भूत उतारने के लिए चाची ने ले ली जान!

यह घटना मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र के कैलावड़ा गांव में हुई. 17 मई को एक घर में सात साल के बच्चे का शव मिला था. पुलिस को बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जांच के दौरान पुलिस को शव के पास तंत्र-मंत्र से जुड़ी चीजें भी मिलीं, जिसमें एक पत्र भी शामिल है. पत्र में लिखा था कि अब शांति मिले, आत्मा को शांति मिले.

अंधविश्वास के चलते दोनों बच्चों की हत्या

मामले की आगे जांच करने पर पुलिस को पता चला कि इससे पहले 24 अप्रैल को मृतक बच्चे के पांच साल के भाई की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उस वक्त परिवार वालों को लगा कि बच्चे की मौत किसी बीमारी की वजह से हुई होगी और इसलिए उन्होंने बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन अब यह साफ हो गया है कि दोनों बच्चों की हत्या अंधविश्वास के चलते की गई है.

ADVERTISEMENT

चाची को गिरफ्तार कर लिया गया 

मासूम बच्चों की हत्या के पीछे अंधविश्वास को मुख्य कारण माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि चाची ने अपने सिर से भूत उतारने के लिए ये हत्याएं कीं. जांच में तांत्रिक की संलिप्तता भी सामने आयी है. इस मामले की गहन जांच के बाद पुलिस ने बच्चों की चाची और चाची की मां को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT