‘मेरे पांच साल बर्बाद किए, मेरी लाश मत देखने देना...', गर्लफ्रेंड से मिला धोखा तो लैब टेक्निशियन ने खुद को लगाए बेहोशी के 40 इंजेक्शन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kanpur News: कानपुर का एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका. इसके बाद उसने एक होटल में कमरा किराये पर ले लिया. फिर उसने वहां खुद को 40 इंजेक्शन लगा लिए, जिससे उसकी मौत हो गई. मरने से पहले विजय ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें लिखा था कि मेरी लाश को सिर्फ मेरे भैया को देना. गर्लफ्रेंड को देखने तक न देना. उसने मेरे पांच साल बर्बाद कर दिए.

ग्लूकोज में बेहोशी के 40 इंजेक्शन

घटना चकेरी थाना क्षेत्र के एक होटल की है. पुलिस ने बताया कि युवक ने होटल के कमरे में ग्लूकोज के साथ बेहोशी की दवा इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली. ये खबर सुनकर लोग हैरान रह गए. जब होटल के कमरे का दरवाज़ा नहीं खुला तो पुलिस को सूचित किया गया और उन्होंने दरवाज़ा तोड़ा और बिस्तर पर युवक का शव पाया. युवक के हाथ में ड्रिप लगी हुई थी और पर्दे की रॉड पर ग्लूकोज की बोतल लटकी हुई थी.

गर्लफ्रेंड से मिला धोखा 

पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला. नोट में लिखा था कि युवक को उसकी गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया है और उसके पांच साल बर्बाद हो गए हैं. उस नोट में विजय सिंह का नाम लिखा था, जो ओटी टेक्नीशियन था.

ADVERTISEMENT

विजय सिंह एक निजी अस्पताल में ओटी टेक्नीशियन के पद पर थे. उसका एक युवती से पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो एक निजी अस्पताल में नर्स के तौर पर भी काम करती थी. कुछ दिन पहले उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद विजय ने उस पर हाथ उठाया था. इसके बाद लड़की सीधे थाने पहुंच गई. वहां उन्होंने पुलिस से शिकायत की. साथ ही उसके परिवार को भी इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद लड़की ने आरोप लगाया कि विजय पहले से शादीशुदा है और उसकी पहली पत्नी उसे छोड़ चुकी है. यह बात छिपाकर उसने उससे प्रेम विवाह कर लिया. पहली पत्नी से तलाक न होने के कारण उसकी शादी वैध नहीं थी, इसलिए वह विजय के साथ नहीं रहना चाहती.

पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करा दिया था, लेकिन फिर भी उनके रिश्ते नहीं सुधरे. शायद इसीलिए विजय ने अपनी जान दे दी. पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया है और विजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच जारी है ताकि इस मामले में सच्चाई सामने आ सके.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT